Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Prevue: मैं कौन हूं कौन नहीं? विलेन या हीरो...इस सवाल के साथ रिलीज हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का प्रीव्यू

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) का प्रीव्यू रिलीज हो गया है, जिसमें एक्टर काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फिल्म के लिए वह पहली बार गंजे दिख रहे हैं.

Jawan Prevue: मैं कौन हूं कौन नहीं? विलेन या हीरो...इस सवाल के साथ रिलीज हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का प्रीव्य�ू


Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:बीते काफी वक्त से शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के फैंस जवान (Jawan) की प्रीव्यू  रिलीज का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार सभी का इंतजार खत्म हो गया है. शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का प्रीव्यू रिलीज हो गया है. ट्रेलर में शाहरुख खान बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक्टर एक्शन अंदाज में दिख रहे हैं. एक्ट्रेस नयनतारा और दीपिका पादुकोण का लुक भी फिल्म में काफी धांसू है. वहीं, फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

ट्रेलर की शुरुआत में शाहरुख खान डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं कि मैं कौन हूं कौन नहीं, पता नहीं. मां को किया वादा हूं एक अधूरा इरादा हूं, मैं अच्छा हूं या बुरा हूं. मैं पुण्य हूं या पाप हूं ये खुद से पूछना, क्योंकि मैं भी आप हूं, रेडी..नाम तो सुना होगा. उसके बाद शाहरुख खान की दमदार एंट्री होती है और एक्ट्रेस नयनतारा ऑफिसर के किरदार में नजर आती हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो देखने को मिलेगा. एक्ट्रेस फिल्म के ट्रेलर में कुश्ती करते हुए नजर आती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की झलक भी दिखाई जाती है. वहीं, साउथ एक्टर विजय सेतुपति की भी एक्शन करते हुए एक झलक देखने को मिली है.

ये भी पढ़ें- Suhana Khan: रेड ड्रेस पहन शाहरुख खान की लाडली ने बिखेरा जलवा, Ananya Panday ने कमेंट कर पूछ लिया ऐसा सवाल

पहली बार शाहरुख खान हुए गंजे

ट्रेलर के आखिर में शाहरुख खान मेट्रो के लिए इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, जैसे ही मेट्रो आती है वह अपने सिर पर बंधी हुई पट्टियों को हटाते हैं और कहते हैं कि जब मैं विलेन बनता हूं तो कोई भी हीरो टिक नहीं पाता है. एक्टर के सिर से पट्टियां हटाने के बाद उनका गंजा वाला अवतार भी दिखाई देता है. शाहरुख खान पहली बार अपने करियर में किसी फिल्म के लिए गंजे हुए है. ट्रेलर के आखिर में वह अपने इसी लुक में मेट्रो में गाना बजाते हैं बेकरार करके हमे यूं ना जाइए आपको हमारी कसम लौट आईये और इसके बाद वह डांस करते हैं. शाहरुख खान इस फिल्म में विलेन बनेंगे या फिर हीरो इसको लेकर साफ कहा नहीं जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की Jawan से होगी इस साउथ सुपरस्टार की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे एक्टर

फैंस का इंतजार हुआ खत्म

जवान का ट्रेलर काफी दमदार हैं. फैंस को भी यह काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर को लेकर फैंस का कहना है कि यह पठान के भी रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है. एक यूजर ने लिखा- कितने इंतजार के बाद. वहीं, अन्य ने लिखा-हम बॉलीवुड से यही चाहते हैं- परफेक्ट कास्ट, और जब भी मैं शाहरुख की आवाज सुनता हूं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं. मैं कह सकता हूं यह फिल्म सभी को जबरदस्त टक्कर देने वाली है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं, आपको बता दें कि फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है. फिल्म एटली ने तैयार की है और यह रेड चिलीज के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म में नयनतारा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान की यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी, जिसमें हिंदी, तमिल तेलुगु शामिल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement