Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Jawan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानें कौन से 7 सीन बदले जाएंगे

Shah Rukh Khan अब पठान के बाद Jawan के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल करने को तैयार हैं. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है पर 7 बदलाव किए जाएंगे.

Shah Rukh Khan की Jawan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानें कौन से 7 सीन बदले जाएंगे

Film Jawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फैंस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अगले महीने यानी सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज (Jawan release) होने वाली है. वहीं अब सेंसर बोर्ड (Censor board) ने आखिरकार फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट (U/A certificate) दे दिया है. हालांकि फिल्म में एक दो नहीं 7 बदलाव करने को भी कहा गया है. 

शाहरुख खान की जवान सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. माना जा रहा है कि पठान के बाद शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा सकती है. फिल्म का ट्रेलर अब तक नहीं आया पर इसके कुछ गाने और प्रीव्यू वीडियो रिलीज हो चुका है जिसने धमाल मचा दिया. वहीं जवान को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है.

इसके अलावा जवान में सेंसर बोर्ड ने कई बदलाव करने को कहे हैं. बदलावों में फिल्म के कुछ डायलॉग और हिंसक सीन शामिल हैं. फिल्म में सुसाइड के सीन में बदलाव का सुझाव दिए गए हैं और इसका समय कम कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की Jawan के साथ हुआ बड़ा कांड, मेकर्स को करनी पड़ी FIR

सेंसर बोर्ड ने एक और हिंसक सीन को हटाने का सुझाव दिया है जिसके चलते सिर कटे शरीर के सीन को हटा दिए गया. जैसा कि रिपोर्ट से पता चलता है, कुछ डायलॉग भी बदल दिए गए हैं. भारत के राष्ट्रपति की जगह हेड ऑफ स्टेट होगा.इंटरनेट पर वायरल हो रही एक रिपोर्ट की मानें तो 'उंगली करना' की जगह 'उसे इस्तेमाल करो' को इस्तेमाल किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: शुरू हुआ Jawan का जलवा, एडवांस बुकिंग हुई शुरू, Shah Rukh Khan की फिल्म ने कर डाली जबरदस्त कमाई

शाहरुख खान स्टारर जवान साउथ के फेमस फिल्ममेकर एटली की पहली हिंदी फिल्म है जो दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शाहरुख खान के अलावा फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में किंग खान डबल रोल में देखने को मिलेंगे. एक्शन थ्रिलर फिल्म दुनियाभर में 7 सितंबर, 2023 को जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement