Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan: Shah Rukh Khan को मालामाल करने आ रही हैं ये फिल्म, रिलीज से पहले ही कमा लिए 120 करोड़ रुपये?

Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे वक्त से रुपहले पर्दे से दूर हैं. उनके फैंस अपने पसंदीदा अभिनेता की झलक पाने के लिए बेताब है. अगले साल शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Jawan: Shah Rukh Khan को मालामाल करने आ रही हैं ये फिल्म, रिलीज से पहले ही कमा लिए 120 करो�ड़ रुपये?

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Jawan: साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लगातार तीन फिल्मों के साथ रुपहले पर्दे पर वापसी करेंगे. फैंस ने जवान में शाहरुख के नए लुक को पसंद किया. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म का टीजर एक्शन से भरपूर है. फिल्म जवान (Jawan), जो शाहरुख के होम बैनर की तरफ से बनाया जा रही है और एटली इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें साउथ की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा (Nayantara) भी हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा लगता है कि 'जवान' ने रिलीज से पहले एक मोटी रकम अपनी झोली में भर ली है.

रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स (Netflix) ने 'जवान' के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स को 120 करोड़ रुपये की मोटी रकम अदा कर खरीद लिए हैं. हालांकि, अभिनेता और उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज, एटली ने अभी तक इन दावों पर अपनी बात सामने नहीं रखी है. 

ये भी पढ़ें - Shahrukh Khan की Jawan से होगी इस साउथ सुपरस्टार की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे एक्टर

शाहरुख खान ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान फिल्म के बारे में बात की, शाहरुख ने कहा, “अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है. मैं आपको 'जवान' के बारे में इतना कुछ नहीं बता सकता कि मैं इस फिल्म को करने के साथ एक अभिनेता के रूप में बहुत अच्छा समय बिता रहा हूं. निर्देशक एटली की यह एक अलग तरह की फिल्म है. सबने उनका काम देखा है. वह लोगों की तरफ से पसंद की जाने फिल्में बनाते हैं. यह फिल्म उस विधा की है जिसे मैंने कभी नहीं की. इसलिए, मैं इस पर हाथ आजमाना चाहता था. और मुझे लगता है कि मेरे और एटली के बीच अच्छी केमिस्ट्री है. हमने जवान के लिए जो कुछ भी किया है वह बेहद रोमांचक है.” 

2 जून 2023 को जवान हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. शाहरुख अपनी अगली फिल्म पठान में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद की तरफ से डायरेक्ट की गई यह फिल्म फिल्म यश राज फिल्म के स्पाई सीरीज का एक हिस्सा है, जिसमें सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 और ऋतिक रोशन स्टारर वॉर का सीक्वल भी शामिल है. शाहरुख ने हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ काम करने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan Film Jawan Teaser Out: किंग खान का ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, जानें क्या है दिलचस्प बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement