Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Bachchan ने Navya Naveli को दी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस, बोलीं-बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं

Jaya Bachchan ने कहा, 'फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी है. हमारे समय के दौरान हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके.'

Latest News
Jaya Bachchan ने Navya Naveli को दी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस, बोलीं-बिना शादी के मां बनोगी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के काफी क्लॉज हैं. एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वे अपने बयानों के चलते अभी भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन सब के बीच अब जया बच्चन ने अपनी नातिन को कुछ ऐसी रिलेशनशिप एडवाइस दी हैं जिनके खूब चर्चा हो रहे हैं. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

दरअसल, हाल ही में जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' पर शिरकत की थी. यहां बातें करते हुए जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा को काफी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस दीं. अभिनेत्री ने कहा, 'किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी है. हमारे समय के दौरान हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके'. इतना ही नहीं, जया बच्चन ने यहां तक कह डाला की अगर नव्या बिना शादी के मां बनती हैं तो इससे उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. 

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan को क्यों है मीडिया से नफरत? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

जया ने कहा, 'कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता. मेरे ये सब बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं. हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे? अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ivmpodcasts

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Jaya Bachchan की लगाई क्लास, पपराजी को कोसने वाले वीडियो पर कह डाली ऐसी बात

जया बच्चन ने आगे कहा, 'आज के रिलेशनशिप में इमोशन्स और रोमांस की कमी होती है. मेरा मानना है कि आप अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करें. अगर आप अपने दोस्त को पसंद करते हैं तो आपको उनसे साफ कहना चाहिए 'मैं चाहूंगी कि हम दोनों का बेबी हो, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं.' मुझे कोई समस्या नहीं होगी अगर बिना शादी के भी तुम्हारा बच्चा होगा.

अब अपनी नानी की इस एडवाइस को नव्या कितना फॉलो करती हैं, इस बारे में तो कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन रिलेशनशिप को लेकर जया बच्चन की ये सोच फिलहाल चर्चा का विषय जरूर बनी हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement