Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jigra Teaser: भाई Vedang को जेल से बचाने के लिए Alia ने लगाई जान, टीजर में दिखा धमाकेदार एक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) स्टारर फिल्म जिगरा (Jigra) का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें आलिया भट्ट एक्शन अवतार में दिखी हैं.

Latest News
Jigra Teaser: भाई Vedang को जेल से बचाने के लिए Alia ने लगाई जान,  टीजर में दिखा धमाकेदार एक्शन

Jigra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) स्टारर फिल्म जिगरा (Jigra Teaser) का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में आलिया और वेदांग भाई बहन के रोल में नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस वेदांग को जेल से निकालने के लिए अपनी जान लगाते हुए दिख रही हैं. फिल्म का निर्देशन वासन बाला (Vasan Bala)ने किया है. यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें आलिया एक एंग्री वुमन के रोल में एक्शन करते हुए दिखाई देंगी. तो चलिए एक नजर डालते हैं टीजर पर. 

टीजर की शुरुआत में आलिया भट्ट किसी से अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए नजर आती हैं, कि मां को भगवान ले गए, पापा ने खुद की जान ले ली और दूर के रिश्तेदार ने पनाह दी और भारी किराया वसूल किया. इसके बाद दिखाया जाता कि आलिया बुरी तरह से टूट जाती है क्योंकि उसका अकेला परिवार उसका भाई वेदांग जेल में बंद है. जैसे जैसे टीजर आगे बढ़ता है, हम देखते है कि आलिया उसे जेल से छुड़ाने की पूरी कोशिश करती है.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt के चलते मुसीबत में पड़ी Kalki Koechlin! जानें क्या है पूरा मामला

टीजर में दिखा आलिया का एक्शन अवतार

टीजर के बैकग्राउंड में फेमस सॉन्ग फूलों का तारों का बजता है और दिखाया जाता कि आलिया वेदांग को जेल से बाहर निकालने के लिए सभी नियम कानून तोड़ती है. वीडियो में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. इस बीच आलिया बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Jigra में दिखेगा Alia Bhatt का जबरा अंदाज, सामने आ गया धांसू लुक

फैंस ने की टीजर की तारीफ

आलिया ने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- उल्टी गिनती शुरू. जिगरा टीजर आउट. 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में. वहीं, इस टीजर के रिलीज होने के बाद फैंस ने इसकी जमकर तारीफ की है. वासन बाला और आलिया भट्ट के कॉम्बो को दर्शकों ने शानदार बताया है. एक यूजर ने लिखा- आलिया भट्ट का क्या खूंखार लुक है. वहीं, दूसरे फैन ने लिखा- आलिया केवल एक्टिंग नहीं कर रही है,वह बस उस किरदार को जी रही है. रोंगटे खड़े हो गए. तीसरे ने लिखा- इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया एक टैलेंटेड एक्ट्रेस नहीं है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैं टीजर देखने के बाद रो रहा हूं और फिल्म के दौरान मुझे अपने आंसुओं को कैसे संभालना चाहिए, आलिया मेरी फेवरेट है और अपने रोल के लिए एक और बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीतने वाली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement