Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharaj को मिल रही तारीफों से फूले नहीं समा रहे Junaid Khan, अपनी परफॉर्मेंस पर एक्टर ने कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) को अपनी डेब्यू फिल्म महाराज (Maharaj) में परफॉर्मेंस के लिए जमकर तारीफें मिल रही हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्टर ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Maharaj को मिल रही तारीफों से फूले नहीं समा रहे Junaid Khan, अपनी परफॉर्मेंस पर एक्टर ने कही ये बात

Junaid Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने हिस्टोरिकल ड्रामा महाराज (Maharaj) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. बीते दिनों फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था और गुजरात कोर्ट ने इसकी रिलीज डेट टाल दी थी. फिल्म के लेकर लोगों का कहना था कि इसकी रिलीज से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं. वहीं, कोर्ट में सुनवाई के बाद और कई विवादों के बाद फिल्म हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है और इसे लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फिल्म के पॉजिटिव रिस्पॉन्स को लेकर एक्टर जुनैद ने हाल ही में एएनआई से बातचीत की है.

जुनैद ने कहा, ''मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं इस समय क्या फील कर रहा हूं. महाराज मेरे लिए एक लंबा और मुश्किल सफर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि अंत भी अच्छा है तो सब ठीक है''. खान ने आगे कहा कि,  ''महाराज को बहुत प्यार, सम्मान और जुनून के साथ बनाया गया था और मुझे खुशी है कि फिल्म और मेरी परफॉर्मेंस बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आ रही है''.


यह भी पढ़ें- मुश्किल में Junaid Khan की डेब्यू फिल्म, Gujarat HC ने बढ़ाई Maharaj की रिलीज डेट


सिनेमा में अपने फ्यूचर पर बोले जुनैद खान

सिनेमा में अपने फ्यूचर को लेकर बात करते हुए जुनैद ने कहा, '' मुझे पता है कि मुझे अभी मीलों चलना है और बहुत कुछ सुधार करना है. मैं बस उम्मीद करता हूं कि मुझे अपने फ्यूचर के सभी कामों में सपोर्टिंग एक्टर्स और क्रू मिलेंगे.


यह भी पढ़ें- Junaid Khan की डेब्यू फिल्म Maharaj की रिलीज को मिली हरी झंडी, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम


कोर्ट ने फिल्म महाराज के हक में सुनाया था फैसला

शुक्रवार को गुजरात हाई कोर्ट ने महाराज की रिलीज पर अंतरिम रोक हटा दी. यह देखते हुए कि फिल्म में कुछ भी अपमानजनक नहीं है और यह पुष्टिमार्ग संप्रदाय को टारगेट नहीं करता है, जैसा कि आरोप लगाया गया है. शुक्रवार को अपने आदेश में जज ने कहा कि फिल्म को सीबीएफसी द्वारा सर्टिफाइड किया गया है और यह संप्रदाय को टारगेट नहीं करती है. 

फिल्म पर निर्माता ने कही थी ये बात

रोक हटने के कुछ घंटों के बाद निर्माता ने एक बयान जारी किया. सोशल मीडिया हैंडल पर वाईआरएफ ने अपने बयान में कहा, ''हमे महाराज की रिलीज की अनुमति देने के लिए हम कोर्ट के आभारी हैं, एक फिल्म जो हमारे देश के सबसे जरूरी समाज सुधारकों में से एक करसनदास मुलजी का जश्न मनाती है. करसनदास एक नायक और एक धर्मनिष्ठ वैष्णव, धार्मिकता के लिए खड़े रहे, महिलाओं की रक्षा की और अपने समुदाय और आस्था की रक्षा की, यह उनकी लड़ाई की भावना और इतिहास के सही पक्ष में रहने के लिए उनके साहस के लिए एक श्रद्धांजलि है. 

फिल्म 1862 के मानहानि मुकदमे पर है आधारित

बता दें कि यह फिल्म 1862 के एक मानहानि मामले पर आधारित है, जिसमें एक वैष्णव धार्मिक नेता और समाज सुधारक करसनदास मुलजी शामिल हैं, महाराज फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement