Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बचपन में Shahid Kapoor के साथ भी हुई थी मारपीट, Kabir Singh के थप्पड़ पर किया फिजिकल एब्यूज का खुलासा

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) ने खुलासा किया है कि वह बचपन में फिजिकल एब्यूज का शिकार हो चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कबीर सिंह को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर भी बात की है.

बचपन में Shahid Kapoor के साथ भी हुई थी मारपीट, Kabir Singh के थप्पड़ पर किया फिजिकल एब्यूज का खुलासा

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. वह हाल ही में फिल्म ब्लडी डैडी(Bloody Daddy) में नजर आए थे. जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके अलावा एक्टर की लिस्ट में तमाम ऐसी फिल्में है, जिसने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. कबीर सिंह(Kabir Singh) उनकी एक ऐसी ही फिल्म है जो आज भी लोगों को काफी पसंद है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म ने जमकर कमाई की थी. इसके साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advabi) और शाहिद कपूर की जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में प्रीति यानी कियारा को शाहिद के द्वारा थप्पड़ मारा गया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के विवादों का सामना करना पड़ा था. इसी बीच शाहिद ने इसको लेकर बात की है और अपने साथ हुए बचपन में फिजिकल एब्यूज को लेकर भी खुलासा किया है. 

मिड डे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए शाहिद कपूर ने कबीर सिंह को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वह एक सिनेमेटिक कैरेक्टर है, यह टैक्सी ड्राइवर की तरह है, स्कारफेस जैसा है. शाहिद ने कहा कि हीरो और प्रोटागोनिस्ट में अंतर होता है और कबीर सिंह केवल उनकी फिल्म का प्रोटागोनिस्ट था. न तो वो हीरो था न ही विलेन था. देवदास ने पारो को कैसे मारा, इसका उदाहरण देते हुए शाहिद ने कहा कि फिल्म में कियारा ने प्रीति का किरदार निभाया जो की सबसे मजबूत रोल था. शाहिद ने फिल्म में दिखाई गई डिसफंक्शन लव स्टोरी को स्वीकार करते हुए कहा मैंने भी बचपन में शारीरिक शोषण देखा है, मुझे पता है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: शाहिद कपूर ने Kiara-Sidharth के रिलेशनशिप पर कह दिया ऐसा, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

कबीर सिंह की तरह नहीं है शाहिद

उसके बाद उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल भी कबीर सिंह जैसा नहीं हूं. मैं शराब नहीं पीता, मैं बहुत पारिवारिक हूं, मुझमें कभी किसी भी औरत पर हाथ उठाने की हिम्मत नहीं होगी. मुझे मेरी मां ने पाला है, लेकिन एक एक्टर के तौर पर मुझे अलग अलग किरदार निभाने पड़ते हैं और जरूरी नहीं कि आप उन्हें पसंद करें. आपको एक्ट पसंद आना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Kiara Advani इस वजह से हो गई थीं Shahid Kapoor से गुस्सा, मारना चाहती थीं थप्पड़

दूसरे मौके को लेकर शाहिद ने रखे अपने विचार

इसके अलावा शाहिद ने कहा कि हर कोई एक दूसरा मौके का हकदार है, भले ही वह सबसे बेकार व्यक्ति ही क्यों न हो, किसी भी प्वाइंट पर उसे इतना महान व्यक्ति नहीं कहा गया, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ लोगों के लिए ये सही और गलत बल्कि सभी तरह का हो जाता है. लाइफ में बहुत सी चीजें होती हैं और यह नॉर्मल है और हम उन्हें दिखा सकते हैं. 

फिल्म ने की थी 350 करोड़ की कमाई

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. फिल्म ने दुनिया भर में 350 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement