Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kajol पर टूटी जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत, डिलीट कर डाले सारे पोस्ट, इंटरनेट पर मचा हंगामा

Kajol ने Instagram के सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसा लिखकर इंटरनेट से ब्रेक ले लिया है, जिसकी वजह से हर कोई चिंता में आ गया है.

Kajol पर टूटी जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत, डिलीट कर डाले सारे पोस्ट, इंटरनेट पर मचा हंगामा

Kajol Delete Instagram Post: काजोल पर आई मुसीबत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर अपने खुशनुमा पोस्ट के लिए आए दिन हेडलाइन्स में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. सिर्फ यही नहीं एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो 'जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत' का सामना कर रही हैं और इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है. काजोल के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. फैंस उनके इस पोस्ट पर हैरानी और चिंता जाहिर करते हुए एक्ट्रेस से सवाल पूछ रहे हैं.

दरअसल, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौदूद सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. उनके अकाउंट पर सिर्फ डिस्प्ले पिक्चर ही बची है. इसके बाद एक्ट्रेस ने आखिरी पोस्ट में जो लिखा उसे देखकर हर कोई चिंता में पड़ गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर सारे पोस्ट हटाने के बाद आखिरी पोस्ट में लिखा- 'मैं अपनी जिंदगी की सबसे कड़ी मुसीबत का समना कर रही हूं'. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस को ना सिर्फ परेशान किया है बल्कि कंफ्यूज भी कर दिया है. इस पोस्ट के कमेंट में हर कोई एक्ट्रेस से पूछ रहा है कि आखिर हुआ क्या है? यहां देखें वायरल हो रहा काजोल का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, Tamanna और Vijay Verma के इंटीमेट सीन ने लूटी लाइमलाइट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल कहीं पर भी ये नहीं बताया है कि ऐसा कदम उठाने के पीछे की वजह आखिर क्या है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'हम दुआ करेंगे कि अगर कोई मुसीबत हो तो जल्द टल जाए'. एक अन्य ने लिखा- 'ये मजाक तो नहीं है ना?' बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'सलाम वेंकी' में भी नजर आई थीं. वो वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो अब अपनी आने वाली फिल्म 'सरजमीं' की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ पृथ्विराज सुकुमारन  और राजेश शर्मा हैं. इसी फिल्म से इब्राहिम अली खान फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman ने खोला बॉलीवुड की हीरोइनों की सुंदरता का राज, पढ़ें Priyanka Chopra ने क्यों मिलाई हां में हा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement