Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganapath की स्पेशल स्क्रीनिंग पर Kajol ने बेटे युग के साथ किया पोज, लोगों को याद आए यंग Ajay Devgan, Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) हाल ही में फिल्म गणपथ(Ganapath) की स्क्रीनिंग पर अपने बेटे युग के साथ पहुंची थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Ganapath की स्पेशल स्क्रीनिंग पर Kajol ने बेटे युग के साथ किया पोज, लोगों को याद आए यंग Ajay Devgan, Video

Kajol with Son Yug Devgan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं, हाल ही में काजोल अपने बेटे युग देवगन(Yug Devgan) के साथ टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) और कृति सेनन(Kriti Sanon) स्टारर फिल्म गणपथ(Ganapath) की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नजर आई हैं. जिसके बाद स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पैपराजी के आगे पोज करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में काजोल नेवी ब्लू पावर सूट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पोनी बनाई हुई है और हल्का मेकअप किया है. वहीं, उनके बेटे यपग ने ग्रे पैंट और स्नीकर्स पहने और इसके साथ ही डार्क ब्लू कलर की टी शर्ट पहनी है. इस वायरल वीडियो की शुरुआत में काजोल अपने बेटे के साथ पोज करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, इस दौरान युग के हाथों में पॉपकॉर्न टब है.

ये भी पढ़ें- 'मेरी तो चप्पल निकल चुकी होती' पढ़ें किस बात पर बेटी Nysa की तारीफ कर रही हैं Kajol

युग को देख फैंस को याद आए अजय

वहीं, जैसे ही दोनों मां बेटे तस्वीरें क्लिक करवाते हैं, तो काजोल अपने बेटे को माथे पर किस करती हैं. दोनों पैपराजी के आगे पोज देते हैं. वहीं, युग लगातार पॉपकॉर्न खाते हुए नजर आते हैं. वहीं, वीडियो को देख लोगों को युग में अजय देवगन की झलक दिखाई दी है. एक यूजर ने लिखा- शक्ल काजोल की है लेकिन चल अजय की तरह है. एक अन्य यूजर ने लिखा- काजोल जैसी आंखों वाला छोटा अजय देवगन. एक और यूजर ने लिखा- वह बहुत हैंडसम लड़का है. 

ये भी पढ़ें- Kajol ने बर्थडे ट्विन Vatsal Sheth के साथ मनाया अपना 49वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को कहा थैंक्यू

साल 1999 में हुई थी काजोल अजय की शादी

बता दें कि काजोल ने साल 1999 की 24 फरवरी को अजय देवगन से शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटी है निशा, और दूसरा बेटा है युग. जहां निशा विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही हैं. वहीं युग फिलहाल स्कूल में है. वहीं, काजोल के काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस आखिरी बार वेब सीरीज द ट्रायल और फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आई थीं. फिल्म और सीरीज दोनों ही लोगों को काफी पसंद आई थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement