Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut को लगा झटका, अब 6 सितंबर को नहीं रिलीज होगी Emergency, जानें कब देगी दस्तक

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency अपने तय समय यानी 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी. कंगना की फिल्म को आज बॉम्बे हाई कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है.

Latest News
Kangana Ranaut को लगा झटका, अब 6 सितंबर को नहीं रिलीज होगी Emergency, जानें कब देगी दस्तक

Kangana Ranaut film Emergency

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) लगातार चर्चा में है. सिख संगठनों द्वारा रिलीज का विरोध करने के बाद विवाद में फंसी कंगना की फिल्म को आज बॉम्बे हाई कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है. विवाद के चलते फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी नहीं मिला है और अब इमरजेंसी की रिलीज डेट टल गई है यानी अब ये 6 सितंबर को रिलीज (Kangana Ranaut Emergency postpone) नहीं हो रही है. 

इमरजेंसी पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी पर फिल्म को सर्टिफिकेट ना मिलने के बाद ने टीम ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और सेंसर बोर्ड को सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश देने की मांग की. ऐसे में बॉम्बे हाई कोर्ट ने मेकर्स को झटका दिया है और फिल्म के जल्द रिलीज होने की संभावना भी नजर नहीं आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि वो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से फिल्म के निर्माताओं को सर्टिफिकेट जारी करने के लिए नहीं कह सकता क्योंकि यह मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के आदेश का खंडन करेगा. अब मामले की अगली सुनवाई 19 सितंबर को होगी. ऐसे में ये साफ है कि फिल्म 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी.


ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut पर नहीं पड़ा Emergency के विवाद का असर, अनाउंस कर दी एक और फिल्म, खास होगी कहानी


कंगना ने निकाली भड़ास
सुनवाई के बाद कंगना ने ट्वीट शेयर कर लिखा 'इस सोये हुए देश को जगाने की यही कीमत चुकानी पड़ती है. अगर हम में से कुछ लोग भी तुम्हारी तरह शांत हो गए तो वे तुम्हें पकड़ लेंगे और तब तुम्हें अनकूल लोगों का महत्व पता चलेगा.'


ये भी पढ़ें: Emergency से पहले OTT पर निपटा लें Bollywood की 10 सबसे विवादित फिल्में


इससे पहले एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खुद खुलासा किया कि उनकी फिल्म इमरजेंसी अब 6 सितंबर को रिलीज नहीं हो रही है. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म की रिलीज में एक हफ्ता या दस से 15 दिन और लगेंगे. उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि फिल्म का अनकट वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज हो.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement