Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जल्द रिलीज होगी Emergency पर पहले इन सीन की होगी छटनी, Kangana Ranaut ने मांगा वक्त

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency के कुछ सीन विवादों में थे जिसके चलते इसकी रिलीज पर सीबीएफसी ने रोक लगा दी थी. कोर्ट ने कई सीन्स को कट करने का आदेश दिया है जिसके लिए मेकर्स ने समय मांगा है.

Latest News
जल्द रिलीज होगी Emergency पर पहले इन सीन की होगी छटनी, Kangana Ranaut ने मांगा वक्त

Emergency

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) लंबे समय से चर्चा में है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही ये मूवी विवादों में है. सेंसर बोर्ड ने इसके कई सीन को काटने की मांग की है. वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को फिल्म से जुड़ी एक याचिका पर सुनवाई की है. सुनवाई के दौरान मेकर्स ने कहा कि वो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा सुझाए गए कट्स पर सहमत हो गई है. हालांकि उन्होंने थोड़ा वक्त मांगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इमरजेंसी के निर्माता ने सीबीएफसी द्वारा फिल्म में सुझाए गए कट्स और एडिट्स करने का इरादा बना लिया है. हालांकि उन्होंने इसके लिए 2 हफ्ते का वक्त मांगा है. सीबीएफसी ने कोर्ट को ये भी बताया है कि वो 2 हफ्ते में सर्टिफिकेट पर फैसला करेंगे. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच तय शर्तों के अनुसार फिल्म में कुछ कट्स पर सहमति जताई गई है.

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी काफी वक्त से विवादों से घिरी हुई है. कई बार इसकी रिलीज डेट भी टाल चुकी है. बीते दिनों सेंट्रल फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड (CBFC) ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार किया था और उसके बाद यह मामला कोर्ट में गया था.


ये भी पढ़ें: Emergency विवाद के बीच Kangana Ranaut ने अपने लिए खरीदी कार, कीमत जान होंगे हैरान


फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जिनको लेकर सिख समूह नाराज है और उन्होंने आपत्तिजनक जताई थी. उनका कहना है कि उनके समुदाय और आस्था को गलत तरीके से पेश किया गया है. एक्ट्रेस ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन पर फिल्म की रिलीज में देरी करने के लिए सर्टिफिकेट में बाधा डालने का आरोप लगाया है. इस फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका अदा की है और फिल्म का निर्देशन और सह निर्माण भी किया है.


ये भी पढ़ें: CBFC ने की डिमांड, Kangana Ranaut की Emergency के इन सीन्स पर लगेंगे कट? जानें डिटेल्स


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement