Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)की जमकर तारीफ की है और उनकी फिल्म जवान को लेकर भी अपने रिव्यू शेयर किए हैं.

Latest News
अच्छा या बुरा, जानें Jawan Review पर कंगना ने शाहरुख के लिए क्या कहा

Kangana Ranaut, Jawan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं. अक्सर ही एक्ट्रेस को किसी न किसी विवाद के कारण सुर्खियां बनते हुए देखा गया है. वहीं, कई बार एक्ट्रेस को बॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस और फिल्मों को लेकर भी बात करते हुए देखा गया है. इन सभी के बीच कंगना रनौत ने शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की 7 सितंबर को रिलीज फिल्म जवान(Jawan) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने शाहरुख खान और फिल्म को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं.

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस दौरान जवान का पोस्टर शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा- 90 के दशक का लवर बॉय होने से लेकर एक दशक तक फिर से नई खोज के लिए स्ट्रगल करने तक 40 से लेकर 50 के दशक के आखिर तक अपने फैंस के साथ उनका जुड़ाव और लगभग 60 साल की उम्र में रियल लाइफ में एक बेस्ट ग्रेड इंडियन एक्टर के तौर पर उभरना असल जिंदगी में किसी महानायक से कम नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection Day 1: थिएटर्स में चला शाहरुख खान का जादू, पहले दिन की कमाई जान भूल जाएंगे पठान

शाहरुख के स्ट्रगल पर की बात

उन्होंने आगे लिखा- मुझे याद है कि वो टाइम था जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका स्ट्रगल सभी कलाकारों के लिए मास्टर क्लास है जो अपने करियर का मजा ले रहे हैं. लेकिन उन्होंने फिर से ढूंढा और दोबारा से इस्टैब्लिश किया. 

Kangana Ranaut, Jawan

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्ट्रेस Nausheen Shah मारना चाहती हैं Kangana Ranaut को थप्पड़, जानिए क्या है वजह

शाहरुख को कंगना ने कहा सिनेमा का गॉड

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शाहरुख की तारीफ में लिखा- शाहरुख खान सिनेमा के गॉड हैं, जिनकी फिल्म न सिर्फ उनके लगाने या डिंपल्स के लिए बल्कि कुछ दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरी है. आपके लगाव, कड़ी मेहनत और पोलाइटनेस को मेरा नमन किंग खान. इसके साथ ही कंगना ने जवान की पूरी टीम को बधाई दी है.

जवान ने बॉक्स ऑफिस में मचाया तहलका

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और जवान को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

वहीं, कंगना रनौत के काम को लेकर बात की जाए तो वह पी वासु की निर्देशित फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा वह तेजस और इमरजेंसी में भी जल्द ही दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement