Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने फिर कर दी तापसी पन्नू की बेइज्जती, स्वरा भास्कर को दिया 'लिबरल' ताना

Kangana Ranaut ने Taapsee Pannu और Swara Bhasker के साथ अपने पुराने विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है.

Latest News
Kangana Ranaut ने फिर कर दी तापसी पन्नू की बेइज्जती, स्वरा भास्कर को दिया 'लिबरल' ताना

Kangana Ranaut On Taapsee Pannu And Swara Bhasker

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ हुए विवाद पर खुलकर बात की है. कंगना ने इन दोनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के एक बयान में 'बी ग्रेड एक्ट्रेस' (B Grade Actress Comment) कह डाला था. जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था. वहीं, अब कंगना एक बार फिर से इन विवाद पर रिएक्शन दिया है और दोबारा कुछ ऐसा कह डाला है जो शायद दोनों ही एक्ट्रेसेस को पसंद नहीं आएगा.

Taapsee Pannu की इस बात का दिया जवाब

कंगना रनौत कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध चुकी हैं और सबसे हैरान करने वाला कमेंट उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर किया था. हाल ही में टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ विवाद पर बात की. कंगना ने कहा कि 'तापसी ने कहा था कि 'उन्हें' (कंगना को) डबल फिल्टर की जरूरत है. तब जाकर मेरी बहन रंगोली ने इस बात का जवाब दिया था'.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने फिल्म रिलीज से पहले Ajit Doval से की मुलाकात, ढूंढ़ लिया खास कनेक्शन

'उम्र में बड़ी हैं तापसी'

कंगना ने कहा कि 'मेरी बहन ने बिल्कुल सही जवाब दिया था. तापसी वो फिल्में कर रही थीं जो मैं छोड़ रही थी. उन्होंने मेरी स्टाइल भी कॉपी की थी'. कंगना आगे बोलीं कि 'तापसी मुझसे उम्र में बड़ी हैं लेकिन अगर आप किसी को प्रेरणा मान रहे हैं तो उसके लिए ऐसा नहीं बोलना चाहिए था'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान ने लगाए कृति-टाइगर संग ठुमके, Kangana Ranaut संग खेला गरबा

Swara Bhasker को दिया ताना

इसके अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के बारे में भी कंगना ने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब दोनों में काफी अच्छी दोस्ती थी. कंगना ने कहा कि 'स्वरा पूरे दिन मेरा हाथ पकड़कर घूमती थी. मैंने उनका हेयरस्टाइल भी बनाया था. अचानक से उनका क्या दिक्कत हो गई मुझसे'. कंगना ने ताना देते हुए कहा कि 'जो ज्यादा लिबरल और टॉलरेंट हो जाते हैं वो किसी का नजरिया पसंद नहीं करते हैं'.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement