Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut: 16 साल की उम्र में जिनसे सीखे थे एक्टिंग के गुण अब उन्हीं को करेंगी डायरेक्ट, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Kangana Ranaut इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Emergency को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म को लेकर वो लगातार सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट दे रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Kangana Ranaut: 16 साल की उम्र में जिनसे सीखे थे एक्टिंग के गुण अब उन्�हीं को करेंगी डायरेक्ट, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं. खास बात ये है कि वो इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ इसको डायरेक्ट भी कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस लगातार फिल्म से जुड़े किरदारों का भी खुलासा कर रही हैं. इसी बीच कंगना ने बताया है कि इस फिल्म में उनके 'एक्टिंग गुरु' अरविंद गौर भी नजर आने वाले हैं. वो कैमियो भूमिका में रहेंगे.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टा पर पोस्ट कर इस न्यूज को शेयर किया उन्होंने लिखा, 'आज मुझे अपने एक्टिंग गुरु अरविंद गौर जी को निर्देशित करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मुझे एक्टिंग के गुण सिखाए थे. मैंने सर से अपने निर्देशन में एक कैमियो के लिए अनुरोध किया था और अब यहां वो मेरे साथ हैं.'

kangana ranaut

एक और फोटो शेयर कर कंगना ने कहा- 'गौर जी एक बेहतरीन थिएटर डायरेक्टर हैं. आज एक डायरेक्टर को डायरेक्ट कर रही हूं.' बता दें कि अरविंद गौर थिएटर का एक प्रसिद्ध नाम हैं. वो अस्मिता (ASMITA) के संस्थापक भी हैं. उन्होंने एक पत्रकार के रूप में शुरुआत की और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लिए कुछ समय तक काम करते हुए उन्होंने अस्मिता की स्थापना की. उन्होंने अपने काम से भारत में ही नहीं विदेशों में थिएटर सर्कल में बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं. 

ये भी पढ़ें: Kangana Vs Filmfare: कंगना ने पहले लगाए 'झूठे आरोप' फिर केस करने की दी धमकी, अब फिल्मफेयर ने उठाया बड़ा कदम

फिल्म इमरजेंसी में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है जो लोगों को खूब भा रहा है. इसके बाद कई और अहम किरदारों का लुक भी रिलीज किया जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement