Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने की परिवार के साथ गणपति पूजा, कॉमेडियन के बेटे-बेटी ने यूं किया विसर्जन

कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने भी अपने घर पर गणेश चतुर्थी का त्योहार बेहद धूमधाम से मनाया है. इस दौरान उन्होंने परिवार संग पूजा अर्जना की है, जिसका वीडियो हाल ही में शेयर किया है.

Latest News
Kapil Sharma ने की परिवार के साथ गणपति पूजा, कॉमेडियन के बेटे-बेटी ने यूं किया विसर्जन

Kapil Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश भर में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम मची हुई है. दुनिया भर के लोग बेहद धूमधाम से अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों ने भी गणपति बप्पा की स्थापना की है. वहीं, जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने भी अपने घर पर गणेश चतुर्थी की बेहद धूमधाम से पूजा की है, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान वो अपने परिवार के साथ गणपति की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके दोनों बच्चे भी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ भी पूजा अर्चना करती दिख रही हैं. गणपति की पूजा के समय कपिल और उनके परिवार ने रेड कलर के कपड़े पहने हैं, जिसमें सभी बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो के आखिर में गणपति जी का विसर्जन करते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ.

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: बंद होने जा रहा कपिल शर्मा का शो? उड़ती खबरों पर कॉमेडियन ने खुद बताई सच्चाई

फैंस ने कपिल शर्मा शो की वापसी की जाहिर की इच्छा

कपिल के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिल्कुल आप भी द कपिल शर्मा शो लेकर जल्द आओ. गणपति बप्पा मोरया. एक और यूजर ने लिखा- लाल कुर्ते में आप अच्छे लगते हैं कपिल. गणपति बप्पा मोरया. वहीं, कई टीवी कलाकारों ने भी कपिल के इस वीडियो पर कमेंट किया है. रवि दुबे ने हार्ट इमोजी कमेंट की है. सिंग विशाल मिश्रा ने लिखा- जय गणेशा पाजी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की खो गई याददाश्त, मगर फिर हुई इस नए चेहरे की एंट्री, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

मीका सिंह संग कपिल ने बजाया ढोल

इसके साथ ही दो दिन पहले कपिल ने गणपति का स्वागत करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह सिंगर मीका सिंह के साथ ढोल बजाते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान वह और मीका सिंह पूरे जोश के साथ ढोल बजा रहे थे. 

द कपिल शर्मा की वापसी का फैंस को इंतजार

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो फेमस कॉमेडियन इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं. उनका शो द कपिल शर्मा शो फिलहाल बंद है और फैंस को टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement