Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Don 3 में Ranveer Singh को टक्कर देंगे ये टीवी एक्टर? Deepika Padukone से फोन पर मांगा काम

डॉन 3(Don 3) में काम करने को लेकर टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा(Karanvir Bohra) ने इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद एक्टर ने रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की पत्नी दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को मैसेज किया था.

Latest News
Don 3 में Ranveer Singh को टक्कर देंगे ये टीवी एक्टर? Deepika Padukone से फोन पर मांगा काम

Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हाल ही में डॉन 3(Don 3) को लेकर अनाउंसमेंट की गई थी. इस बार डॉन 3 में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) नहीं रणवीर सिंह(Ranveer Singh) नजर आने वाले हैं. मेकर्स के इस फैसले ने हालांकि सभी को हैरान कर दिया था. वहीं, टीवी के जाने माने एक्टर करण वीर बोहरा(Karanvir Bohra) ने डॉन 3 को लेकर खुलासा किया है और उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने रणवीर सिंह की पत्नी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को मैसेज किया था. आइये जानते हैं, कि इसके बाद एक्ट्रेस ने करण को किस तरह से रिस्पॉन्स मिला और क्या वह फिल्म का हिस्सा बने. 

दरअसल, करणवीर बोहरा एक ऐसे टीवी एक्टर हैं, जो अक्सर ही किसी न किसी शो या फिर फिल्म में नजर आते रहे हैं. हालांकि बीता साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा है. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में करण वीर ने बताया कि पिछले साल इतना काम नहीं था. इसलिए मैंने खुद को यूट्यूब में व्यस्त रखा. पैसा कमाना कोई समस्या नहीं थी. मैं वीडियो के जरिए ऐसा कर रहा था,लेकिन एक एक्टर के लिए सेट पर कैमरे के सामने रहना और शूटिंग करना एक अलग तरह का एक्सपीरियंस होता है. 

ये भी पढ़ें- Don 3: Shah Rukh Khan नहीं तो कौन होगा नया डॉन, इन 6 सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी टक्कर

दीपिका पादुकोण से जुड़ा करण ने शेयर किया किस्सा

वहीं, इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें काम मांगना पसंद नहीं है. उनका कहना है कि एक कलाकार के तौर पर कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं कुछ प्रोजेक्ट्स पर कुछ लोगों के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर करता हूं लेकिन एक तरीके से और डेस्परेट नहीं दिखता. मैं उनसे कहता हूं कि वे मुझे ध्यान में रखे. कुछ इसी तरह का एक किस्सा उन्होंने शेयर किया है. जो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Don 3 को लेकर जल्द हो सकता है सबसे बड़ा ऐलान, Shah Rukh Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने जा रहा नया डॉन

डॉन 3 में विलेन के रोल के लिए दीपिका को किया था करण ने मैसेज

उन्होंने बताया कि जब मुझे पता चला कि रणवीर सिंह डॉन 3 कर रहे हैं, तो मैं वाकई में उनके अपोजिट विलेन की भूमिका निभाना चाहता था, लेकिन मैं फरहान अख्तर या फिर उनके प्रोडक्शन हाउस में किसी को भी नहीं जानता. तो अचानक से मैंने दीपिका पादुकोण को मैसेज किया. मैंने सोचा कि किस्मत आजमाते हैं, क्योंकि आप कई बार नहीं जानते हैं. दीपिका और मैं एक दूसरे को जानते हैं, लेकिन हम मिलते नहीं है. इसलिए मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा और फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा बताई. उन्होंने इस पर कहा कि मैं इस तरह से तो आपकी हेल्प नहीं कर सकती हूं लेकिन मैं उस इंसान के नाम को लेकर आपकी मदद कर सकती हूं जो फिल्म के बैनर के लिए कास्टिंग करते हैं. किस्मत से उस पर्सन का मेरे पास नंबर था. मैंने मैसेज किया कि मेरे लायक ऐसा कोई रोल हो, मुझे बताएं. मुझे यह करना अच्छा लगेगा. इसलिए एक एक्टर के रूप में आपके अंदर इच्छा होनी चाहिए.

कई विलेन के रोल निभा चुके हैं करणवीर

बता दें कि करणवीर कई टीवी शोज और फिल्मों में विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं. क्योंकि सास भी कभी बहू में करणवीर ने विलेन का रोल किया था जो कि लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं, करण एक बेहतरीन एक्टर हैं और लंबे समय से वह अभिनय करते हुए आ रहे हैं. 

लोगों ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक

आपको बता दें कि दो सप्ताह पहले फिल्म के मेकर्स  ने डॉन 3 का एक प्रोमो रिलीज किया गया था. जिसमें रणवीर सिंह की झलक दिखाई गई थी. हालांकि फैंस मेकर्स के इस फैसले से खासा नाराज है और डॉन 3 के लिए रणवीर सिंह के चुने जाने पर एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का मानना है कि शाहरुख खान ही इस रोल को बेहतर ढंग से निभा सकते हैं. वहीं, रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म में कौन कौन हिस्सा बनने वाले हैं और यह कब रिलीज होगी, इसको लेकर फिलहाल कोई भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement