Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: 2024 चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए Kartik Aaryan करेंगे ये कैंपेन? जानें क्या है सच्चाई

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कहा जा रहा था कि एक्टर मध्यप्रदेश चुनाव में कांग्रेस पार्टी का सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, इस वीडियो पर अब एक्टर ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Fact Check: 2024 चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए  Kartik Aaryan करेंगे ये �कैंपेन? जानें क्या है सच्चाई

Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में शुमार है. कार्तिक अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. इसके साथ ही वो किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. वहीं, हाल ही में कार्तिक को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है कि एक्टर 17 नवंबर को होने वाले मध्य प्रदेश के चुनावों में कांग्रेस और उसके उम्मीदवार कमल नाथ का समर्थन कर रहे हैं. इन खबरों के वायरल होने के बाद एक्टर ने इसको लेकर सफाई दी है और कांग्रेस के समर्थन को लेकर सच्चाई बताई है. 

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने मंगलवार 31 अक्टूबर की सुबह 12 बजे अपने ऑफिशियल एक्स(ट्विटर हैंडल) पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के समर्थन की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस दौरान एक वीडियो क्लिप शेयर की है. जिसमें वो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह असली विज्ञापन है डिज्नी प्लस हॉटस्टार का, बाकी सब फेक है. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Karan Johar की लड़ाई हुई खत्म, एक साथ करने वाले हैं काम? फोटो देख चकराया लोगों का सिर

सामने आई मॉफ्ड वीडियो की सच्चाई

वहीं, कार्तिक आर्यन के एक करीबी सूत्र के द्वारा भी एक्टर को लेकर चल रही चुनावी सपोर्ट की खबरों पर पोस्ट किया था. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन के विज्ञापन का एक मॉफ्ड वर्जन चल रहा है, जो एक्टर ने एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए किया था. वीडियो लोगों को गुमराह करने की ओर से राजनीतिक संबद्धता का दावा करने के लिए इसका उपयोग किया जा रहा है. कार्तिक का किसी भी पॉलिटिकल ग्रुप के साथ ऐसा कोई संबंध नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

मॉफ्ड वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें कि कार्तिक ने ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मोबाइल फोन पर आईसीसी मैन्स वर्ल्ड कप की फ्री स्ट्रीमिंग को लेकर वीडियो किया था. जो कि लगभग एक महीने पहले जारी किया गया था. 30 अक्टूबर को वही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लेकिन एक डब ऑडियो और मॉफ्ड वीडियो के साथ, जिसमें दिखाया गया था कि कार्तिक आर्यन मध्य प्रदेश में होने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. वीडियो को कांग्रेस पार्टी के एक व्यक्ति के अनवेरीफाइड हैंडल के द्वारा शेयर किया गया था और कई लोगों ने उस एडिटिंग की आलोचना भी की थी. 

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन के काम को लेकर बात की जाए तो एक्टर इन दिनों कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है. यह फिल्म अगले साल 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वह अपनी हिट फिल्म भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगे. जो कि अगले ही साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement