Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' के सेट पर टूटा एक्टर का घुटना

Kartik Aaryan अपनी फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग के दौरान एक छोटे से हादसे का शिकार हो गए हैं. एक्टर के घूटने में काफी चोट आई है.

Latest News
Kartik Aaryan Injured: शूटिंग के दौरान घायल हुए कार्तिक आर्यन, 'शहजादा' के सेट पर टूटा एक्टर का घुटना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. अपनी फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग के दौरान कार्तिक एक छोटे से हादसे का शिकार हो गए हैं. इस मामले की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है. हालांकि, घबराने वाली बात नहीं है, एक्टर अब ठीक हैं.

सोमवार देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर एक्टर ने बताया कि उनके घुटने पर चोट आई है. इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'घुटना टूट गया. साल 2023 का आईस बकेट चैलेंज अब शुरू होता है.' फोटो में कार्तिक आर्यन को आईस से भरी एक बकेट में बायां पैर डाले देखा जा सकता है. इसके अलावा उनके घुटने के पीछे काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस भी दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan Birthday: अंडरवर्ल्ड के डर से बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे 'ग्रीक गॉड', डॉक्टर की इस बात ने तोड़ दिया था दिल

यहां देखें Kartik Aaryan का पोस्ट-

 

 

हालांकि, एक्टर की इस पोस्ट को देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. यही वजह है कि फोटो को देखने के बाद एक तरफ जहां फैंस एक्टर के जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं तो वहीं, दूसरी और कुछ लोग फनी कमेंट्स भी करते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने एक साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, Viral Photos ने खोल दी पोल?

एक्टर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पिंडली जाए पर स्टाइल ना जाए, आप जल्दी ठीक हो जाइए' तो दूसरे ने लिखा, 'चोट लगी है लेकिन बाल अभी भी बिल्कुल सेट हैं, आपके जल्दी ठीक होने की कामना.' तीसरे ने लिखा, 'घुटना टूटा है, अब रिकॉर्ड भी टूटेगा.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'भाई वैसे ही इतनी ठंड है, आप हाथ और पैरों में बर्फ कैसे लेकर बैठे हैं, मेरी तो रूह कांप गई आपको देखकर.'

बता दें कि कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. वहीं, फिल्म 10 फरवरी 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. फैंस कार्तिक आर्यन की इस एक्शन पैकेज थ्रिलर फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कार्तिक के अलावा फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल निभाती नजर आएंगी.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement