Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan के लिए साल 2022 रहा काफी स्पेशल, आखिरी दिन एक्टर ने शेयर किया खास पोस्ट

Kartik Aaryan के लिए साल 2022 काफी खास रहा. इस साल उनकी फिल्में बैक टू बैक हिट रहीं. साल के आखिरी दिन एक्टर ने इसे लेकर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Kartik Aaryan के लिए साल 2022 रहा काफी स्पेशल, आखिरी दिन एक्टर ने शेयर किया खास पोस्ट

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2022 बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए खराब साबित हुआ पर इन सबके बीच कुछ ऐसी फिल्में भी थीं जिन्होंने थिएटर्स से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी धमाल मचाया. इस साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) भी शामिल है, जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई उनकी फिल्म फ्रेडी (Freddy) को भी काफी पसंद किया गया. कुल मिलाकर ये साल कार्तिक के लिए काफी खास रहा. इसी बीच 2022 के आखिरी दिन एक्टर ने सोशल मीडिया पर साल 2022 को अलविदा कहते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट साझा किया. 

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर साल के आखिरी दिन एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'अलविदा 2022, तुम सच में खास हो. मुझे उम्मीद है कि मेरे जीवन में और भी 2022 आएंगे. तुम्हें याद किया जाएगा और कैसे, मुझे मेरी तीन सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के लिए धन्यवाद. #भूलभूलैया2 #फ्रेडी और #कटोरी.'

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan क्या नए साल में Hrithik Roshan की बहन संग करेंगे सगाई, जानिए क्यों फैल रहीं ऐसी अफवाहें

कार्तिक की अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' , रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' और अपने पेट कटोरी के साथ फोटो शेयर की. पोस्ट के सामने आते ही फैंस जमकर कमेंट कर एक्टर पर प्यार लुटा रहे हैं. 

एक फैन ने लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि 2023 आपके लिए फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रचेगा.' एक और फैन ने लिखा, 'आपने बॉलीवुड के दिल की धड़कन के रूप में साल 2022 में एंट्री की और इसे बॉलीवुड के SAVIOUR और सबसे कम उम्र के सुपरस्टार के रूप में समाप्त किया! हमारे लिए भी एक खास साल.'

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने इस साल दो ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दीं. एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की और एक रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' जिसने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan को Kiss करते देख खूब रोईं थी उनकी मम्मी, सुनने पड़े थे ताने

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कार्तिक जल्द रोहित धवन की मसाला एंटरटेनर फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इसके अलावा उनके पास निर्देशक कबीर खान की अगली अनटाइटल्ड फिल्म, हंसल मेहता की अगली 'कैप्टन इंडिया' और एक रोमांटिक म्यूजिकल गाथा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement