Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dostana 2 से बाहर निकाले जाने पर Kartik Aaryan ने दिया जवाब, बताई Karan Johar से लड़ाई की वजह

Kartik Aaryan ने आखिराकार उनके और Karan Johar के बीच में चल रही अनबन को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने Dostana 2 को लेकर बात की है.

Latest News
Dostana 2 से बाहर निकाले जाने पर Kartik Aaryan ने दिया जवाब, बताई Karan Johar से लड़ाई की वजह

Kartik Aaryan Karan Johar: कार्तिक आर्यन करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kartik Aaryan Karan Johar:  कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 (Dostana 2) से निकाले गए लगभग 2 साल हो चुके हैं. कार्तिक के बाहर निकालने के बाद फिल्म की कास्ट में बदलाव हुए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने किसी वजह से एक्टर को फिल्म से बाहर कर दिया था. कार्तिक ने आखिरकार इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. हालांकि, उन्होंने फिल्म से बाहर होने की असली वजह का खुलासा करने से परहेज किया।. एक न्यूड चैनल में बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने इस मामले पर पहले कभी बात नहीं की है. 

'आप की अदालत' टीवी शो में कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि करण जौहर ने उन्हें दोस्ताना 2 से क्यों ड्रॉप किया. इस पर एक्टर ने कहा, 'ऐसा कभी-कभी होता है. मैंने इस बारे में पहले बात नहीं की.' हालांकि कार्तिक ने इसका कारण नहीं बताया उन्होंने कहा, 'मेरी मां ने मुझे जो सिखाया है, मैं उस पर विश्वास करता हूं और ये मेरे मूल्य भी हैं... जब दो लोगों के बीच कोई विवाद होता है, तो छोटे को इसके बारे में कभी नहीं बोलना चाहिए. मैंने इसका पालन किया और इसलिए मैं इसके बारे में कभी नहीं बोलता.'

इस शो में जब एक्टर से पूछा गया कि फिल्म के निर्माताओं द्वारा ज्यादा पैसे देने से इनकार करने के बाद क्या वह फिल्म से बाहर चले गए. तो इस आरोप पर कार्तिक ने कहा, 'यह चाइनीज फुसफुसाहट की तरह है, एक काल्पनिक कहानी है. मैंने पैसे की वजह से कभी कोई फिल्म नहीं छोड़ी. मैं बहुत लालची हूं, लेकिन स्क्रिप्ट के मामले में पैसे के मामले में नहीं.'

ये भी पढ़ें: Karan Johar-Kartik Aaryan की लड़ाई के बीच इस एक्टर ने कराई सुलह? जानें क्यों भिड़े थे दोनों

क्यों हुई Karan Johar-Kartik Aaryan की लड़ाई 

बता दें कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर एक साथ मिलकर फिल्म दोस्ताना 2 की तैयारी कर रहे थे. फिल्म में जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में थीं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, कुछ शिड्यूल पूरे भी हो गए थे पर बाद में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान करते हुए कार्तिक आर्यन को अपनी इस फिल्म से बाहर कर दिया.

साथ ही करण जौहर ने कार्तिक आर्यन पर अनप्रोफेशनल होने का भी आरोप लगाया था. यही नहीं ये भी कहा गया था कि धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने फैसला लिया है कि कार्तिक के साथ फ्यूचर में कभी काम नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan और Karan Johar की दुश्मनी की भेंट चढ़ेगीं उनकी ये फिल्में? जानिए क्या है पूरा माजरा

अनबन से पहले था अच्छा बॉन्ड 

 

'दोस्ताना 2' की अनबन से पहले कार्तिक और करण के बीच अच्छा बॉन्ड था. करण के शो कॉफी विद करण में भी कार्तिक आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement