Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyaprem Ki Katha थिएटर में नहीं देखी? अब घर बैठे कर पाएंगे इंजॉय, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Kartik Aaryan Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha OTT रिलीज के लिए तैयार है. जिसके जरिए मेकर्स ने तगड़ी कमाई की है.

Latest News
Satyaprem Ki Katha थिएटर में नहीं देखी? अब घर बैठे कर पाएंगे इंजॉय, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Satyaprem Ki Katha OTT Release: सत्यप्रेम की कथा ओटीटी रिलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबसे बीच कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. वहीं, अब 'सत्यप्रेम की कथा' ओटीटी पर (Satyaprem Ki Katha OTT Release) रिलीज के लिए तैयार है. जानें कब और कहां इस फिल्म को आप घर बैठे इंजॉय कर सकते हैं.

'सत्यप्रेम की कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लगभग 15 दिनों में 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं, अब इस फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी राइट्स बेचकर तगड़ी कमाई की है. फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने 'सत्यप्रेम की कथा' की ओटीटी रिलीज को लेकर सारी प्लानिंग कर ली है.

ये भी पढ़ें- अब सत्तू बनेगा 'चंदू चैंपियन', खास मौके पर रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की ये फिल्म, यहां जानें सारी अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सत्यप्रेम की कथा' अमेजॉन प्राइम वीडिया पर रिलीज होने वाली है और मेकर्स इसे जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में रिलीज कर सकते हैं. इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि 'सत्यप्रेम की कथा' के ओटीटी राइट्स से मेकर्स ने तगड़ी कमाई की है. बताया जा रहा है कि इसके डिजिटल राइट्स 50 करोड़ में बिके हैं. समीर विद्वांस ने निर्देशन में बनी इस फिल्म में कियारा सिद्धार्थ के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव और शिखा तलसानिया सहित अन्य दिग्गज एक्टर्स भी हैं.

ये भी पढ़ें- फैंस को सरप्राइज देने थिएटर पहुंचे Kartik Aaryan और Kiara Advani, दर्शकों से मिला स्टैंडिंग ओवेशन देख भावुक हुईं ‘कथा’

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement