Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehzada के फ्लॉप होने के बाद Kartik Aaryan ने खाई ये कसम, रीमेक फिल्मों को लेकर किया बड़ा फैसला

Kartik Aaryan जल्द अब फिल्म Chandu Champion में नजर आने वाले हैं. वहीं एक्टर ने Shehzada के फ्लॉप होने के बाद से एक सबक सीखा है. इसके बारे में उन्होंने खुलासा कर दिया है.

Latest News
Shehzada के फ्लॉप होने के बाद Kartik Aaryan ने खाई ये कसम, रीमेक फिल्मों को लेकर किया बड़ा फैसला

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी. साल 2022 में बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद एक्टर और फैंस को शहजादा से काफी उम्मीदें थीं पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. ये साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Alu Arjun) की मूवी अला वैकुंठपुरमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) का रीमेक थी. अब एक्टर ने रीमेक फिल्मों में काम करने को लेकर बड़ा फैसला लिया है. इस बारे में उन्होंने खुलकर बात की है.

अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु साल 2020 में रिलीज हुई थी. शहजादा इसी फिल्म का हिंदी रीमेक थी. रोहित धवन ने इसे डायरेक्ट किया था और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सनोन लीड रोल में थे. फिल्म फरवरी में रिलीज हुई थी और ये कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई. अब महीनों बाद एक्टर ने शहजादा की फ्लॉप होने पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि वो दोबारा रीमेक फिल्म में काम नहीं करेंगे. 

बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात करते हुए, एक्टर ने साफ किया कि वो फिर कभी रीमेक फिल्म नहीं करेंगे. आर्यन ने कहा 'मुझे लगता है कि सबसे बड़ी सीख जो मुझे मिली वो यह थी कि मैं रीमेक नहीं करूंगा. ये वास्तव में पहली बार है जब मैं ऐसा कर रहा था. मैं इसे कैमरे पर स्क्रीन पर कर रहा था इसलिए यह एक अलग अनुभव था. मुझे इसका एहसास नहीं हुआ, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसे लोग पहले ही देख चुके हैं और मैं उन्हें इसे दोबारा देखने, पैसे खर्च करने के लिए कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें: Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का इंटेस लुक, इंडियन ब्लेजर में खूब जचे सत्तू

2022 में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इसके बाद उसी साल उनकी फिल्म फ्रेडी ओटीटी पर रिलीज हुई, इसे भी लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद 2023 में शहजादा रिलीज हुई. मेकर्स और एक्टर को उम्मीद थी कि ये फिल्म भी कमाल दिखाएगी पर ऐसा हुआ नहीं और ये बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. फिलहाल अब एक्टर अपनी अगली फिल्म चंदू चैंपियन की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Satyaprem Ki Katha थिएटर में नहीं देखी? अब घर बैठे कर पाएंगे इंजॉय, जानें कब और कहां होगी रिलीज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement