Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Chandu Champion' बनने के लिए Kartik Aaryan ने की खास तैयारी, डेढ़ साल में ऐसे बनाई फिटेस्ट बॉडी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) के लिए किस तरह से मेहनत की है. साथ ही यह भी बताया है कि उनका खाने से लेकर सोने तक का शेड्यूल बदल गया था.

Latest News
'Chandu Champion' बनने के लिए Kartik Aaryan ने की खास तैयारी, डेढ़ साल में ऐसे बनाई फिटेस्ट बॉडी

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म के लिए कार्तिक ने कड़ी मेहनत की है और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना काफी वजन भी घटाया है. वहीं, हाल ही में कार्तिक ने बताया कि चंदू चैंपियन के लिए उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन किस तरह से किया है.

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन की कड़ी मेहनत को दिखाया है. कार्तिक ने अपनी दो तस्वीरों को कोलाज बनाकर पोस्ट किया है. जिसमें से एक तस्वीर में उनका पेट निकला हुआ है और दूसरी तस्वीर में वह शानदार एब्स वाले लुक में नजर आ रहे हैं. दूसरे लुक में वह काफी पतले हैं और एक दम फिट दिख रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया 82 लाख का चूना


कार्तिक ने घटाया बॉडी फैट

एक्टर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 39 प्रतिशत बॉडी फैट से 7 परसेंट बॉडी फैट तक. इंसोमेनियक से फिटनेस एंथूजिएस्ट तक. यह निश्चित रूप से मेरे लिए डेढ़ साल की यादगार यात्रा है. लीविंग लीजेंड श्री मुरलीकांत पेटकर के जीवन ने न केवल मुझे एक मजबूत इंसान बनाया है, बल्कि यह विश्वास भी दिलाया है कि अगर आप सपने देख सकते हैं, तो आप उसे हासिल भी कर सकते हैं. कुछ भी असंभव नहीं है. पहले मम्मी कहती थीं, बेटा जिम जाओ, लेकिन आज कल हालात ऐसे हैं कि उन्हें कॉल करके बोलना पड़ता है, बेटा जिम से वापस आ जाओ.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को देख फूट फूटकर रोने लगी उनकी फैन, एक्टर ने प्यार से लगाया गले, वीडियो खूब हो रहा वायरल


चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक का बदला शेड्यूल

वहीं, आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि चंदू चैंपियन के लिए अचानक इस ट्रांसफॉर्मेशन से उन पर क्या असर पड़ा. उन्होंने कहा, '' यह पूरी प्रोसेस एक तरह से भयानक थी. जैसा कि मैंने कहा कि मैं खाने का बहुत शौकीन हूं, तो मेरे लिए, खाना ही नहीं है. मुझे जब तक रोटी चावल, खाने के बाद मीठा, ये सारी चीजें चाहिए. मेरे सारे शौक सब हटा दिए गए थे. इससे पहले मेरे सोने का तरीका बहुत खराब था. इसलिए जब हमने इसे शुरू किया, तो मुझे ठीक आठ घंटे की गहरी नींद लेनी पड़ी. 

2 सालों तक ऐसी हो गई थी कार्तिक की लाइफ

उन्होंने आगे बताया कि कैसे इस ट्रांसफॉर्मेशन के कारण उनकी लाइफ रोबोटिक और नीरस हो गई थी. एक्टर ने कहा कि मैंने कैलोरी गिनना, कैलोरी बर्न करना शुरू कर दिया था, इसलिए एक बदलाव आया. मेरी लाइफ रोबोटिक और नीरस बन गई थी, क्योंकि मैं इस ही तरह का खाना खाता था. जो खाना तय किया गया था. 1.5 से 2 साल तक, मैं रात में सूप पीता था और सोता था और कोई पब्लिक लाइफ नहीं थी, मैं अपने घर से जिम, स्विमिंग पूल जाता था और फिर अपने घर लौट आता था. 

चंदू चैंपियन की तैयारी के चलते कार्तिक की लाइफ में आया बदलाव

आखिर में कार्तिक ने  बताया कि इस पूरी प्रोसेस ने उनकी लाइफ को कैसे बदला. एक्टर ने कहा कि मैं वर्कशॉप में भाग लेता था, जिसमें पढ़ने के सेशन होते थे, इसलिए पिछले दो सालों से इसके अलावा मैंने अपनी लाइफ में नीरस लाइफ जीने के अलावा और कुछ भी नहीं किया है. इसने मेरी लाइफ को काफी बदल दिया और न केवल फिजिकली, बल्कि सोच के हिसाब से भी. मैं बहुत सी चीजों का आदी हो गया हूं और वह लाइफस्टाइल बन गया. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कबीर खान द्वारा निर्देशित चंदू चैंपियन एक बायोग्राफी स्पोर्ट्स ड्रामा है. यह फिल्म कबीर खान द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तरह साजिद नाडियाडवाला के द्वारा निर्मित की गई है. यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर आधारित है. कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में, भुवन अरोड़ा, राजपाल यादव, विजय राज अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement