Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने एक साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, Viral Photos ने खोल दी पोल?

न्यू ईयर 2023 के जश्न के बीच एक बार फिर Kartik Aaryan और Sara Ali Khan के साथ होने की खबरें सामने आने लगी हैं. दोनों इस वक्त लंदन में हैं.

Latest News
Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने एक साथ सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, Viral Photos ने खोल दी पोल?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. न्यू ईयर 2023 (Happy New Year 2023) के जश्न के बीच एक बार फिर दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी हैं लेकिन इसकी शुरुआत कैसे हुई, आइए बताते हैं इसके बारे में-

दुनिभर समेत बॉलीवुड में भी नए साल का जश्न बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इस दौरान जहां कुछ सितारों ने अपने घर पर ही शानदार पार्टी का आयोजन किया तो वहीं, कुछ छुट्टियां मनाने विदेश निकल पड़े. इस लिस्ट में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें- Honey Singh ने गर्लफ्रेंड संग शेयर किया प्राइवेट वीडियो, देखकर लोग बोले 'कितने पेग लगाए'

बता दें कि क्रिसमस के आसपास सारा लंदन में तो वहीं, कार्तिक पेरिस में थे. दोनों स्टार अलग-अलग जगहों से अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर कर रहे थे. न्यू ईयर की लेट नाइट भी दोनों स्टार्स ने अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर कीं. हालांकि, हैरान कर देने वाली ये रही कि इस बार ये तस्वीरें एक ही लोकेशन पर क्लिक की गईं थीं. इतना ही नहीं, फोटोज को लगभग एक ही टाइम पर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या दोनों साथ में हैं?

साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं सारा-कार्तिक?
न्यू ईयर की लेट नाइट यानी रविवार को एक्ट्रेस ने कांच से बने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की और लोकेशन को 'क्लेरिज' के रूप में टैग किया. इधर, इसके कुछ ही देर बाद कार्तिक ने भी एक रेस्टोरेंट में किसी के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर शेयर की. हैरानी की बात ये रही कि इस दौरान कार्तिक ने भी लोकेशन के तौर पर 'क्लेरिज' को ही टैग किया था.

Kartik Aaryan

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy: पाकिस्तानी गाने की 'चोरी' है Besharam Rang, सिंगर ने Video में दिखाई असलियत

इतना ही नहीं, कुछ घंटों बाद सारा ने एक कोलाज फोटो शेयर किया जिसमें वे अपने भाई और कुछ दोस्तों के साथ एम्यूजमेंट पार्क में कलरफुर लाइट के बीच नजर आ रही हैं. लगभग उसी समय पर कार्तिक ने भी रंगीन रोशनी से जगमगाती लंदन की एक बलर तस्वीर शेयर की. ऐसे में फैंस ने एक बार फिर दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

Sara Ali Khan

गौरतलब है कि बीते साल फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में कार्तिक और सारा की डेटिंग को कंफर्म किया था. हालांकि, फिर बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं.अब दोनों की इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं स्टार्स फिर साथ में तो नहीं हैं?


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement