Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की Pathaan को Kartik Aaryan ने दी मात, जानें Shehzada ने कैसे किया ये कमाल

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan और Kartik Aaryan की फिल्म Shehzada की इन दिनों काफी चर्चा है. दोनों के Trailers को काफी पसंद किया जा रहा है.

Latest News
Shah Rukh Khan की Pathaan को Kartik Aaryan ने दी मात, जानें Shehzada ने कैसे किया ये कमाल

Kartik Aaryan Shehzada Shah Rukh Khan Pathaan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan vs Shehzada: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी स्पाई थ्रिलर फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ था. इसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा थी. वहीं इसी के दो दिन बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म शहजादा का भी ट्रेलर सामने आया था. लॉन्च होते ही दोनों फिल्मों के ट्रेलर को भारी संख्या में व्यूज मिल गए, लेकिन कार्तिक की शहजादा ने किंग खान की पठान को मात दे दी है. इस बात के सामने आते ही दोनों सुपरस्टार्स के फैंस सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गए हैं. 

पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. जबकि कार्तिक की फिल्म में कृति सनोन, परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला नजर आने वाले हैं. दोनों के ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा होने लग गई. दोनों फिल्मों का ट्रेलर सिर्फ दो दिनों के अंतराल में रिलीज किया गया था, लेकिन कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ने किंग खान को सबसे ज्यादा व्यूज के दौड़ में पीछे छोड़ दिया है.

शाहरुख खान की पठान को Youtube पर 48 मिलियन बार देखा गया और शहजादा के ट्रेलर को लगभग 63 मिलियन बार देखा गया. दोनों के बीच का फासला काफ ज्यादा है. खबरों की मानें तो कार्तिक की फिल्म ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी व्यूअरशिप के मामले में टॉप किया है. 

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'शहजादा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है. प्यार के लिए धन्यवाद. 85 मिलियन और अभी भी नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है.'

ये भी पढ़ें: Shehzada Trailer: Kartik Aaryan की फिल्म में एक्शन है, कॉमेडी है और रोमांस भी, ट्रेलर देख आ जाएगा मजा

कार्तिक के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा. उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कलेक्शन किया था और इसके बाद उनकी ओटीटी रिलीज फ्रेडी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिलहाल उनकी फिल्म शहजादा 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें: Pathaan की Advance Booking खुलते ही हुआ ऐसा कारनामा, क्या ब्लॉकबस्टर का है इशारा?

बात करें शाहरुख खान की, तो पठान से वो 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कहीं ना कहीं पठान की कमाई पर शहजादा की रिलीज असर डाल सकती है. हालांकि ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement