Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म, इस टाइमलेस रोमांटिक फ्रेंचाइजी में आएंगे नजर

Kartik Aaryan के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक्टर बैक टू बैक कई फिल्में साइन कर चुके हैं. इसी बीच उन्होंने एक और बड़ी फिल्म का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है. हिट फ्रेंचाइजी फिल्म मिलने साइन करने की खबर से कार्तिक के फैंस काफी खुश हो गए हैं.

Latest News
Kartik Aaryan की झोली में गिरी एक और बड़ी फि�ल्म, इस टाइमलेस रोमांटिक फ्रेंचाइजी में आएंगे नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. हो भी क्यों ना आखिर उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे जो गाड़ दिए थे. इस फिल्म के हिट होने के बाद से एक्टर की डिमांड काफी बढ़ गई है. उनकी झोली में एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में गिर रही हैं. इसी बीच खबर आई है कि कार्तिक ने हिंदी सिनेमा की फेवरेट रोमांटिक फिल्मों में से एक आशिकी फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट के लिए साइन कर लिया गया है. उनके अपोजिट कौन सी लीड एक्ट्रेस होगी इसपर फिल्म के मेकर्स ने फैसला नहीं किया है. 

आशिकी 3 (Aashiqui 3) के डायरेक्शन का जिम्मा अनुराग बसु संभालेंगे. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर 'आशिकी 3' से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर अनुराग बासु, म्यूजिक कंपोजर प्रीतम और मुकेश भट्ट नजर आ  रहे हैं. 

वहीं कार्तिक ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें अरिजीत सिंह की आवाज में फिल्म के गाना 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम' का छोटा सा हिस्सा सुना जा सकता है. जाहिक है कि कार्तिक इस नए कोलाबोरेशन के लिए काफी एक्साइटेड हैं और तो और उनके फैंस के लिए भी ये काफी बड़ी खबर है. रोमांटिक हिरो के अवतार में देखने के लिए उनके चाहने वाले काफी बेताब हैं. 

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan बनने वाले हैं कंपलीट एंटरटेनर, 'शहजादा' में एक्शन तो 'सत्य प्रेम की कथा' में करेंगे रोमांस, शुरू हुई शूटिंग

आशिकी फिल्म का पहला पार्ट साल 1990 में आया था जिसको महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल लीड रोल में थे. इसके बाद साल 2013 में मोहित सूरी ने इस फिल्म का दूसरा पार्ट डायरेक्ट किया था जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे. ऐसे में अब आशिकी फ्रेंचाइजी को फिर से पर्दे पर दिखाना किसी ट्रीट से कम नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan इस हसीना को करते थे डेट! किया खुलासा, कहा- एक साल से सिंगल हूं...

इस फिल्म को लेकर कार्तिक काफी एक्साइटेड हैं. वैराइटी के साथ एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा, 'टाइमलेस क्लासिक आशिकी एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं. आशिकी 3 में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं इस मौके के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट का आभारी हूं. मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और इस फिल्म में उनके डायरेक्शन में काम करने से काफी कुछ सीखने को मिलेगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement