Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुपरहिट फिल्म के बाद भी Kartik Aaryan को बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान, सात सालों तक ऐसी थी एक्टर की हालत

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बॉलीवुड में शुरुआती दिनों को बताया संघर्ष से भरा हुआ.

सुपरहिट फिल्म के बाद भी Kartik Aaryan को बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान, सात सालों तक ऐसी थी एक्टर की हालत

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. वह अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की है. उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों और स्ट्रगल को लेकर बात की है.


कार्तिक आर्यन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वह अपने करियर के इस पड़ाव पर हैं, कि उन्हें कई तरह के विषयों को एक्सप्लोर करने का मौका मिल रहा है. उन्होंने कहा कि 12 साल पहले कई रोमांटिक कॉमेडी के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद उन्होंने साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ्रेडी, हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 और थ्रिलर ड्रामा धमाका जैसी कई तरह की फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. उन्होंने आगे कहा कि वह सभी तरह की फिल्में करने में विश्वास करते हैं, तो वह उनसे एक चीज चाहते हैं कि वे एंटरटेनमेंट से भरपूर हो. उन्होंने कहा कि मेरी फिल्में हमेशा एंटरटेनमेंट के धागे से बंधी रहेंगी. दर्शकों को मेरे निभाए गए अलग-अलग तरह के किरदारों की अपेक्षा करनी चाहिए, लेकिन जो भी शैली है, मैं अपनी फिल्मों में मनोरंजन के हिस्से को कभी नहीं जाने दूंगा. इसलिए हां मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने के लिए एक्साइटेड हूं, जब कि वे एंटरटेनमेंट से भरपूर हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

स्ट्रगल के दिनों को किया याद

साथ ही उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा करने से पहले मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा था. फिर एक संघर्ष था, जब मुझे वह पहचान नहीं मिली, जिसके के लिए मैं तरह रहा था, जो मुझे आखिरकार सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद मिली थी. इसलिए, प्यार का पंचनामा से लेकर सोनू के टीटू की स्वीटी तक, वे सात साल मेरी लाइफ के सबसे बड़े संघर्ष से भरे थे. 

ये भी पढ़ें- Shehzada Official Remake: कार्तिक आर्यन की फिल्म में नहीं है कुछ भी नया, South की इस मूवी की है पूरी कॉपी

इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक 
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन बीते दिनों फिल्म शहजादा में नजर आए थे. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं, अब वह जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement