Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

The Kashmir Files की एक्ट्रेस Pallavi Joshi के साथ हुआ हादसा, गाड़ी ने मारी टक्कर

The Kashmir Files की एक्ट्रेस Pallavi Joshi फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. हैदराबाद में उनके साथ ये हादसा हुआ.

Latest News
The Kashmir Files की एक्ट्रेस Pallavi Joshi के साथ हुआ हादसा, गाड़ी ने मारी टक्कर

Pallavi Joshi accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pallavi Joshi accident: द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने हैदराबाद में अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर (The Vaccine war) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी लीड रोल में हैं. इन सबके बीच, हैदराबाद में द वैक्सीन वॉर के सेट पर पल्लवी जोशी घायल हो गईं. खबरों की मानें तो एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और एक्ट्रेस को टक्कर मार दी, जो सेट पर शूटिंग कर रही थीं. इससे वो घायल हो गई. हालांकि, चोट लगने के बावजूद उन्होंने अपना शॉट पूरा किया और इलाज के लिए चली गईं.

खबरों की मानें को पल्लवी जोशी को गंभीर चोट नहीं आई है. पल्लवी का फिलहाल एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है और कहा जा रहा है कि वह ठीक हैं. अपनी पिछली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के जरिए पल्लवी जोशी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने उस फिल्म में एक कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभाया था.

पल्लवी जोशी भारतीय सिनेमा की एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने इंसाफ की आवाज़, अंधा युद्ध, दाता, सौदागर, तलाश, इंसानियत, इम्तिहान जैसी कुछ फेमस फिल्मों में काम किया है. 

यह भी पढ़ें- The Kashmir Files के बाद अब 'द दिल्ली फाइल्स' बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, लीक हो गई कहानी?  

उन्हें आखिरी बार द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और उनकी तारीफ हुई थी. उनके निजी जीवन की बात करें तो पल्लवी ने 1997 में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं. उनकी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement