Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने खरीदा करोड़ों का घर, 300 करोड़ के पार थी फिल्म की कमाई

Vivek Agnihotri Buy New Home: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने करोड़ों का घर खरीदा है. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

Latest News
The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने खरीदा करोड़ों का घर, 300 करोड़ के पार थी फिल्म की कमाई

Vivek Agnihotri Buy New Home: विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा नया घर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vivek Agnihotri Buy New Home: मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के शानदार प्रदर्शन की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. यही वजह है कि फिल्म ने उस दौर में भी धाकेदार कमाई की थी जब लगभग हर बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट रही थी. इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 340 करोड़ की शानदार कमाई की थी. वहीं, अब इस फिल्म के मेकर विवेक अपने नए आलीशान घर को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं जिसकी कीमत करोड़ों में है.

विवेक अग्निहोत्री ने अपनी पत्नी  पल्लवी जोशी ने मिलकर मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक प्रीमियम अपार्टमेंट खरीदा है जो बिल्डिंग की 30वीं मंजिल पर है. ये अपार्टमेंट 3,258 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इसके साथ ही तीन कार पार्किंग स्लॉट भी मिले हैं. इस आलीशान घर के लिए उन्होंने 1 करोड़ 7 लाख रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भरी है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 17 करोड़ 92 लाख रुपये है. बताया जा रहा है कि दोनों ने यह प्रॉपर्टी प्रोजेक्ट Ecstasy Realty के डेवलपर से खरीदी है.

ये भी पढ़ें- Bollywood में कैसे ड्रग्स के लती बन जाते हैं एक्टर... Vivek Agnihotri ने खोला बॉलीवुड का 'काला सीक्रेट'

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर थे और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने इस फिल्म में पैसा लगाया था. कश्मीरी पंडितों पर मुसलमानों के अत्याचारों की कहानी सुनाती ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने 340 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने खोली बॉलीवुड के 'काले सच' की पोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement