Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp Channels पर Katrina Kaif बनीं नंबर 1, फॉलोवर्स के मामले में Mark Zuckerberg को पछाड़ा

WhatsApp Channels पर सेलेब्रिटीज के फॉलोवर्स को लेकर डिटेल्स सामने आई है, जिसमें Katrina Kaif ने बाजी मार ली है.

Latest News
WhatsApp Channels पर Katrina Kaif बनीं नंबर 1, फॉलोवर्स के मामले में Mark Zuckerberg को पछाड़ा

Katrina Kaif WhatsApp Channels Followers: व्हाट्सएप चैनल पर कटरीना कैफ के फॉलोवर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: व्हाट्सएप (WhatsApp) पर हाल ही में नया फीचर आया है जो खूब पॉप्युलर हो रहा है. मैसेजिंग एप पर 'चैनल्स' का नया फीचर आम लोगों के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज भी ज्वाइन कर रहे हैं और कई सेलेब्स को आते ही ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग मिल रही हैं. सेलेब्रिटीज के व्हाट्सएप चैनल (WhatsApp Channel) पर मिल रहे फॉलोवर्स की बात करें तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बाजी मार ली है. उन्होंने फॉलोवर्स के मामले में मार्क जकरबर्ग (Mark Zuckerberg) और इंटरनेशनल रैपर बैड बनी (Rapper Bad Bunny) को पछाड़ दिया है और सबसे ज्यादा फैंस इकट्ठा कर लिए हैं.

व्हाट्सएप पर कुछ समय पहले ही WhatsApp Channels फीचर लॉन्च हुआ है और इसके आते ही कई सेलेब्रिटीज ने उपस्थिति दर्ज करवा ली थी. इसके बाद जैसे- जैसे इस फीचर की पॉप्युलैरिटी बढ़ रही है और यूजर्स आते जा रहे हैं इन सेलेब्रिटीज के फॉलोवर्स भी बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, WhatsApp Channels पर फॉलोर्स के मामले में कटरीना कैफ नंबर 1 बन गई हैं. उन्होंने 14 मिलियन फॉलोवर्स जुटा लिए हैं और ये फॉलोवर्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस, मार्क जकरबर्ग को भी पछाड़ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Teaser: 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं Salman Khan और Katrina Kaif, गदगद हुए फैंस

सेलेब्रिटीज की लिस्ट में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग के मामले में कटरीना के बाद रैपर बैड बनी का नंबर और उनके फॉलोवर्स 12.6 मिलियन हैं. इसके बाद 9.2 मिलियन फॉलोवर्स के साथ मार्क जकरबर्ग हैं. बता दें कि कटरीना ने 13 सितंबर को WhatsApp Channels पर अकाउंट बनाया था. इस चैनल पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ब्रैंड प्रमोशन से जुड़े वीडियोज शेयर किए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज हो गया है.

ये भी पढ़ें- Tiger 3 में सलमान खान की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, जानें कटरीना कैफ को मिले कितने करोड़

देशदुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement