Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lust Stoires के 'वाइब्रेटर सीन' की वजह से Kiara Advani ने पार कर दी थी सारी हदें, बोलीं - करण जौहर ने सिखाया...

फिल्म लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) के मशहूर वाइब्रेटर सीन (Lust Stories Vibrator Scene) के बारे में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बताया है कि यह सीन उनके लिए आसान नहीं था. इसे करने करे लिए उन्हें गूगल का सहारा लेना पड़ा था.

Lust Stoires के 'वाइब्रेटर सीन' की वजह से Kiara Advani ने पार कर दी थी सारी हदें, �बोलीं - करण जौहर ने सिखाया...

Kiara Advani : कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  (Kiara Advani)  की फिल्म लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) की आज भी चर्चा होती रहती है. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम की जाने वाली इस फिल्म को रिलीज हुए तीन साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) समेत कई स्टार्स नजर आए थे. अलग-अलग कहानियों के साथ बनाई गई इस फिल्म में कियारा आडवाणी के वाइब्रेटर वाले सीन (Lust Stories Vibrator Scene) ने लोगों का ध्यान खींचा था. इस सीन के लिए कियारा की तारीफ भी हुई थी. अब इस सीन के बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि यह सीन फिल्माने में उन्हें काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर विद नेहा' के साथ एक इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर अपनी बात रखी है. नेहा धूपिया से बातचीत के दौरान कियारा ने बताया है कि आखिर इस सीन को कैसे फिल्माया गया? उन्होंने कहा, "करण जौहर हम सबको बताते रहते थे कि क्या करना है. यह बहुत दिलचस्प था और मुझे लगता है कि कम से कम मुझे तो उन्होंने हाथ पकड़कर सब सिखाया है. ज्यादातर होमवर्क सेट पर भी चल रहा होता था. लेकिन ये वाइब्रेटर वाला सीन था और मुझे इस डिवाइस को लेकर कोई एक्सपीरिएंस नहीं था. मुझे इसे गूगल करना पड़ा. कुछ फिल्मों जैसे 'अगली ट्रूथ' को देख कर मुझे समझ में आया कि इस सीन के लिए कैसे एक्ट करना है." 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

कैसे पूरा किया गया यह सीन?

इस सीन के बारे में आगे बताते हुए कियारा ने कहा, "जब मुझे ये सीन करने कहा गया तो मैंने इस एक्ट को करने के लिए अपना बेस्ट दिया. सीन की शूटिंग के लिए, एक, दो, तीन, एक्शन बोला गया और इस एक्ट को पूरा कर लिया गया. मैंने इस सीन के लिए ज्यादा टेक भी नहीं दिए. यह काफी थकाने वाला था."

कियारा की फिल्में

एक बार फिर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म का नाम सत्यप्रेम की कथा रखा गया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. वहीं बात करें कियारा आडवाणी की अन्य फिल्मों के बारे में तो वह एक फिल्म में विक्की कौशल के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement