Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani ने कट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, वीडियो देख ट्रोल्स बोले 'नई दुल्हन को शोभा नहीं देता'

Kiara Advani का सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक पर तारीफों के साथ- साथ कियारा ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई है.

Kiara Advani ने कट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, वीडियो देख ट्रोल्स बोले 'नई दुल्हन को शोभा नहीं देता'

Kiara Advani Trolled: कियारा आडवाणी ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. वहीं, शादी के बाद हाल ही में उन्हें जी सिने अवॉर्ड्स 2023 में स्पॉट किया गया. उन्होंने स्टाइलिश अवतार में पपराजी के सामने एंट्री मारी तो सारे कैमरे उन्हें देखते ही रह गए. पूरे ईवेंट पर उनकी ड्रेस (Kiara Advani In Award Event) और ओवर ऑल लुक की खूब चर्चाएं रहीं. कियारा अपने ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं लेकिन कई लोगों कियारा के लुक पर नाराज भी गए हैं. इन ट्रोल्स को किया का लुक 'नई दुल्हन' के हिसाब से सही नहीं लगा.

दरअसल, कियारा जी सिने अवॉर्ड्स पर ऑफ शोल्डर रेड गाउन पहन कर एंट्री ली थी. ये लॉन्ग टेल गाउन उन पर बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहा था. कियारा का गाउन थाई- हाई स्लिट था जो उन्हें बोल्ड लुक भी दे रहा था. वहीं, उन्होंने इस लुक के साथ सिंपल स्ट्रेट बालों वाली स्टाइल कैरी की थी. कियारा इस लुक में पपराजी के सामने जमकर पोज देती दिखाई दीं. कैमरों के सामने पोज देने के बाद कियारा मीडिया को फ्लाइंग किस देते हुए आगे निकल जाती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा कियारा का ये लुक-

ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra को शादी के मंडप पर देख कियारा के मन में आए थे ऐसे ख्याल, एक्ट्रेस ने रिवील की फीलिंग

कियारा आडवाणी के इस लुक पर फैंस फिदा हुए जा रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि उनका ये लुक रिसेप्शन वाले लुक से भी बेहतर है. कियारा को इस स्लिट रेड गाउन वाले लुक पर जहां एक तरफ जमकर तारीफें मिल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बिना बिंदी और सिंदूर वाला लुक नई दुल्हन को शोभा नहीं देता'. एक अन्य ने लिखा- 'ट्रेडिशनल तरीके से शादी तो की लेकिन आपने सारे ट्रेडिशन फॉलो नहीं किए'. बहरहाल, कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Sidharth Malhotra: शादी के बाद रोमांटिक हुआ न्यूली वेड कपल, सामने आई प्यारी फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement