Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO Day 1: फीकी हुई Salman Khan की ईद? KKBKKJ ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं. उम्मीद के मुकाबले सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को अच्छी शुरुआत नहीं मिली है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO Day 1: फीकी हुई Salman Khan की ईद? KKBKKJ ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. भाईजान की फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. शुक्रवार को फिल्म के रिलीज होने के बाद एक ओर जहां, सलमान खान के फैंस इसे ब्लॉगबस्टर बता रहे हैं तो वहीं, मूवी रिव्यू में फिल्म थोड़ी पिछड़ती नजर आई. इस बीच फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 1) के आंकड़े सामने आ गए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' ने अब तक कितना कलेक्शन किया.

सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, पहले दिन 'किसी का भाई किसी की जान' को उम्मीद के मुकाबले अच्छी शुरुआत नहीं मिली. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बजट के मुकाबले कम कलेक्शन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'किसी का भाई किसी की जान' करीब 150 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है. 

यह भी पढ़ें- KKBKKJ: दुनियाभर में धमाल मचाने को तैयार है Salman Khan की फिल्म, ट्रोलिंग के बाद भी इन वजहों से हो सकती है सुपरहिट

फिल्म को 5,700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं, कमाई की बात करें तो Sacnilk के मुताबिक, 'किसी का भाई किसी की जान' ने दिन के शोज से करीब 12 करोड़ का कलेक्शन किया है जबकि, उम्मीद जताई जा रही थी कि पहले दिन फिल्म 15 से 18 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. हालांकि, ये अनुमानित आंकड़े हैं. रात के शोज का कलेक्शन सामने आने अभी बाकि है. दूसरी ओर कहा जा रहा है कि 22 अप्रैल को वीकेंड और ईद के मौके पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati), जगपति बाबू (Jagapathi Babu), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassie Gill) जैसे कई मुख्य कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए किसको मिले कितने पैसे, Salman Khan-Ram Charan की फीस का अंतर जान उड़ जाएंगे होश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement