Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKBKKJ BO collection: The Kerala Story के आगे निकल गई Salman Khan की फिल्म की हवा, 20वें दिन की बस इतनी कमाई

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 100 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर गई पर अब इसका रंग फीका पड़ रहा है. 20वें दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है.

Latest News
KKBKKJ BO collection: The Kerala Story के आगे निकल गई Salman Khan की फिल्म की हवा, 20वें दिन की बस इतनी कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इसी साल ईद (Eid 2023) पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार गिरता ही जा रहा है. फिल्म ने रिलीज के शुरुआती दिनों में जबरदस्त कमाई की और जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया पर बीते कुछ दिनों से इसकी कमाई (KKBKKJ Box office collection) में गिरावट देखी जा रही है. साफ जाहिर है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी के आगे सलमान खान की फिल्म की हवा निकल गई है.

सलमान खान स्टारर फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. ये एक फैमिली मसाला और एक्शन फिल्म है जिसमें सलमान खान ने अपने लुक्स से लेकर डांस तक से फैंस को इंप्रेस करने की भरपूर कोशिश की है. आंकड़ों की मानें तो KKBKKJ ने 10 मई को और भी गिरावट देखी. इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 25 लाख रुपये कमाए. ये सलमान खान की किसी फिल्म के लिए ये बहुत कम नंबर है. इससे KKBKKJ का कुल कलेक्शन लगभग 109.07 करोड़ रुपये हो गया है.

बता दें कि फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), दग्गुबाती वेंकटेश (Venkatesh Daggubati), पलक तिवारी (Palak Tiwari), जस्सी गिल और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसे तमाम सितारे मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Death Threat Case में बड़ा खुलासा, मिल गया आरोपी, गैंगस्टर नहीं स्टूडेंट ने की बेहूदा हरकत

10वें दिन ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. दिन पर दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देख मेकर्स की टेंशन बढ़ रही है.

ये फिल्म अजीत-स्टारर वीरम की रीमेक है. साउथ की इस फिल्म ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था पर लगता है कि सलमान खान की ये हिंदी रीमेक ऐसा नहीं कर पा रही है.

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO collection: 'भाईजान' की फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक, कमाई में गिरावट लगातार जारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement