Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का पहला रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, दिखी Salman और Pooja की रोमांटिक केमिस्ट्री

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिल्म का पहला गाना आखिरकार रिलीज हो गया है. इस रोमांटिक ट्रैक में Salman Khan और Pooja Hegde नजर आ रहे.

Latest News
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का पहला रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, दिखी Salman और Pooja की रोमांटिक केमिस्ट्री

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : Salman Khan & Pooja Hegde 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की हर अपडेट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. इसी बीच वैलेंटाइन के मौके पर फैंस को सलमान खान ने तोहफा दिया है. इस फिल्म का पहला गाना आखिरकार रिलीज हो गया. ये फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसका टीजर बीते दिन सामने आया था. इस गाने में सलमान फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ नजर आएंगे. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैंस काफी खुश हैं. 

सलमान खान ने फैंस के लिए वैलेंटाइन्स वीक में उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के पहले रोमांटिक ट्रैक को रिलीज किया है. गाने का टाइटल नैयो लगदा है. पूरा गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. कुछ ही देर में गाने को लाखों व्यूज मिल गए हैं. हिमेश रेशमिया ने इस गाने को कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं वहीं कमाल खान और पलक मुच्छल ने इसमें अपनी आवाज दी है. 

यहां देखें सॉन्ग का वीडियो: 

ये भी पढ़ें: Salman Khan की बेटी की उम्र की हैं Pooja Hegde, जानिए 'दबंग' के दोस्त ने क्यों कही ये बात

किसी का भाई किसी की जान फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी है. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और पूजा के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आने वाले हैं. फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement