Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए Salman Khan, फिल्म के सॉन्ग का टीजर आया सामने

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिल्म के पहले रोमांटिक ट्रैक का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में Salman Khan रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं.

Latest News
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए Salman Khan, फिल्म के सॉन्ग का टीजर आया सामने

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan song Naiyo Lagda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की लंबे समय से काफी चर्चा है. फिल्म का टीजर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था जो काफी वायरल हुआ था. फिल्म से जुड़ी फोटोज भी सलमान खान शेयर करते रहते हैं. इसी बीच इस फिल्म के पहले रोमांटिक ट्रैक (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan romantic track) की एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. गाने के इस टीजर में एक्टर के साथ उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आ रही हैं. गाने की थोड़ी थी झलक ही देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. 

सलमान खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच वैलेंटाइन्स वीक में उनकी आने वाली फिल्म के पहले रोमांटिक ट्रैक का टीजर सामने आया है जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. गाने का टाइटल नैयो लगदा है. पूरा गाना 12 फरवरी को रिलीज होगा.

वैलेंटाइन वीक में रिलीज हो रहे इस गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े रोमांस करते नजर आएंगे. दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने वाली होगी. ऐसे में टीजर को देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि 'नैयो लगदा' फिल्म का एक रोमांटिक गान हिट होने वाला है.

हिमेश रेशमिया ने इस गाने को कंपोज किया है. इससे पहले वो सलमान खान की हिट फिल्मों के गाने 'तेरी मेरी', 'तेरे नाम' का टाइटल ट्रैक, 'तू ही तू हर जगह' कंपोज कर चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं वहीं कमाल खान और पलक मुच्छल ने इसमें अपनी आवाज दी है. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan का नया लुक देखकर चौंके फैंस, बोले 'जवान लग रहे हो'

किसी का भाई किसी की जान फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी है. यह उनकी मां सलमा खान ने प्रोड्यूस की है और फरहाद सामजी ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आने वाले हैं. फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aryan के निशाने पर अक्षय कुमार के बाद अब Salman Khan? बना डाला हिट गाने का रिमिक्स, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement