Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KK Last Song: पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म में सुनें केके का आखिरी गाना, इमोशनल कर देगा वीडियो

KK Last Song: केके की आवाज में आखिरी गाना सुनकर उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं. ये गाना उन्होंने Pankaj Tripathi की फिल्म के लिए गाया था.

Latest News
KK Last Song: पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म में सुनें केके का आखिरी गाना, इमोशनल कर देगा वीडियो

KK Last Song:  केके की आवाज आखिरी बार सुन फैंस इमोशनल हो गए

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार केके (Singer KK) के निधन के सदमे से लोग उबर नहीं पाए हैं. कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया था. उन्हें जब आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने केके को मृत घोषित कर दिया. केके को खोने के बाद दुख में डूबे फैंस के लिए कुछ राहत देने वाली खबर आई है. उनकी खूबसूरत आवाज को आप आखिरी बार सुन सकते हैं. उनका आखिरी गाना हाल ही में रिलीज हो गया है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर इस गाने को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' (Sherdil - The Pilibhit Saga) का एक गाना शेयर किया है. इस गावे का टाइटल 'धूप पानी बहने दे' (Dhoop Paani Bahne De) है. इस वीडियो को शेयर करते हुए पंकज ने कैप्शन में केके को याद करते हुए लिखा- 'केके की खूबसूरत आवाज आपको फिर से मंत्रमुग्ध कर देगी. DhoopPaaniBahneDe from #Sherdil - The Pilibhit Saga जिसे गुल्जार साहब ने लिखा और शांतनु मोइत्रा ने कंपोज किया... ये गाना रिलीज हो चुका है'. यहां सुनें ये गाना-

 

 

ये भी पढ़ें- पापा को खोने के बाद गम में डूबी KK की बेटी Taamara, इंस्टाग्राम पर बयां किया दर्द

मशहूर सिंगर केके ने अपना आखिरी गाना फिल्म निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'शेरदिल' के लिए रिकार्ड किया था. इस गाने के साथ केके की यादें फैंस के दिलों में एक बार फिर ताजा होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- KK के चेहरे और सिर पर चोट के निशान, 'अननेचुरल डेथ' का केस दर्ज, होगी पूछताछ

इस गाने को अभी से ही ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. हर किसी को केके की ये आवाज पुराने दिनों की याद दिला रही हैं. लोगों के लिए केके का आखिरी गाना सुनना किसी भावुक कर देने वाले लम्हे से कम नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement