Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul Athiya Shetty को सात फेरे लेते देख रो पड़े Suniel Shetty, दामाद को इशारों में कही ये बात

KL Rahul Athiya Shetty की शादी के दौरान पिता Suniel Shetty बेहद इमोशनल हो गए. फेरों के दौरान वो अपने आंसू ने नहीं रोक पाए.

Latest News
KL Rahul Athiya Shetty को सात फेरे लेते देख रो पड़े Suniel Shetty, दामाद को इशारों में कही ये बात

Suniel Shetty Emotional At KL Rahul, Athiya Shetty: बेटी की शादी में रो पड़े सुनील शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एक-दूसरे का साथ जिंदगी भर निभाने के कसम खा ली है. कुछ करीबी लोगों के बीच दोनों की शादी की रस्में हुईं और इसके बाद दुल्हन के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने बाहर आकर कैमरों के सामने खुशशबरी दी और मिठाइयां भी बांटीं. इस दौरान सुनील शेट्टी के चेहरे की खुशी देखने लायक थी. मीडिया के सामने उन्होंने अपने दामाद को एक प्यार भरा मैसेज भी दिया था. वहीं, अब ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सुनील शेट्टी अपनी बेटी की फेरों की रस्म के दौरान रो पड़े थे.

फेरों के दौरान रो पड़े Suniel Shetty

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में हुई थी. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के परिवार के साथ-साथ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. वहीं, बेटी की शादी में सारी रस्में निभाते हुए पिता सुनील शेट्टी बेहद इमोशनल थे. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो अथिया के पिता फेरों की रस्म के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाए और रो पड़े. शादी में मौजूद उनके करीबी ने बताया कि उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे.

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty KL Rahul पर बॉलीवुड ने लुटाया प्यार, Kareena से Anushka तक सेलेब्स ने लिखी ये खास बात

दामाद KL Rahul को दिया ये मैसेज

वहीं, सुनील शेट्टी बेटी की शादी की रस्में पूरी करने के बाद मीडिया के सामने भी आए थे. उन्होंने मिठाइयां बाटते हुए अपने दामाद को एक प्यार भरा मैसेज भी दिया था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इशारों में कहा कि वो ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा- 'मैं ऑफिशियली ससुर बन गया हूं लेकिन इसके बजाए पिता बनूं तो ज्यादा अच्छा है क्योंकि मैं पिता का रोल बहुत अच्छे से निभा पाऊंगा'.

ये भी पढ़ें- KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बेहद खास है अथिया शेट्टी का जोड़ा, 416 दिनों में बनकर हुआ था तैयार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement