Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बेटी के लिए डर लगता है', Kolkata Rape Murder Case के बारे में सुनकर रो पड़ा ये एक्टर, सताई चिंंता

Kolkata में 9 अगस्त को हुए ट्रेनी डॉक्टर के Rape Murder Case को लेकर आम लोगों से लेकर सेलेब्स में गुस्सा है. अब एक एक्टर ने कहा है कि वो अपनी बेटी के लिए काफी डरे हुए हैं.

Latest News
'बेटी के लिए डर लगता है', Kolkata Rape Murder Case के बारे में सुनकर रो पड़ा ये एक्टर, सताई चिंंता

Chhattisgarh murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 साल की डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत (Kolkata Rape Murder Case) से पूरे देश में गुस्सा है. इस घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया है. देशभर में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारों में भी इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है. इन सबके बीच एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने कहा है कि इस घटना के बारे में जानने के बाद वो अंदर तक हिल चुके हैं. इस खबर सुनने के बाद वो भावुक हो गए और घंटों रोते रहे और अपनी बेटी के भविष्य के बारे में सोचते रहे.

Buzzoka से बात करते हुए नील नितिन मुकेश ने इस घटना में न्याय की मांग को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों के प्रति गहरी सहानुभूति और समर्थन जताई है. उन्होंने कहा 'पहली बार जब मैंने यह खबर सुनी तो मैं घर पर अकेला था. मेरी पत्नी और बेटी अपनी मां के घर गई हुई थीं. जैसे ही मैंने यह खबर सुनी, मेरी आंखों में आंसू आ गए और मैं दुखी होकर एक घंटे तक रोता रहा. मैंने अपनी पत्नी को फोन किया और उससे बात करने की कोशिश की.'

नील ने आगे कहा 'मैं हमेशा अपनी बेटी के साथ रीलें साझा करता हूं. हर पिता की तरह, मैं भी अपनी बेटी के भविष्य के बारे में सोचता हूं, कल वह बड़ी हो जाएगी, वह क्या करेगी, मुझे डर लगता है.'


ये भी पढ़ें: 'आजादी मे हमें क्या दिया है?' Kolkata Rape Murder Case पर खौला तमाम बॉलीवुड सेलेब्स का खून


बता दें कि नील नितिन मुकेश ने 2017 में रुक्म‍िणी सहाय से अरेंज मैरिज की थी. उनकी पत्नी बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखतीं. उनकी बेटी नुरवी 6 साल की है जिसका जन्म 20 सितंबर, 2018 को हुआ था. एक्टर की बेटी काफी क्यूट हैं और उनके सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 


ये भी पढ़ें: Kolkata rape-murder case: 'जो हुआ वो बयां करना मुश्किल', इंसाफ के लिए सड़क पर उतरे विवेक अग्निहोत्री


कोलकाता की रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता से देश में गुस्सा है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी आक्रोश में है. तमाम सितारे सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement