Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kriti Sanon ने Prabhas और अपने रिलेशनशिप को लेकर कह डाली बड़ी बात, बताया रिश्ते का सच

Kriti Sanon और Prabhas के रिलेशनशिप की खबर पर अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने Adipurush स्टार के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है.

Latest News
Kriti Sanon ने Prabhas और अपने रिलेशनशिप को लेकर कह डाली बड़ी बात, बताया रिश्ते का सच

Prabhas and Kriti Sanon प्रभास और कृति सेनन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आदिपुरुष (Adipurush) स्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अफेयर की अफवाह लंबे समय से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में भेड़िया (Bhediya) के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कृति सेनन और प्रभास के डेटिंग रयूमर (Prabhas Kriti Sanon Dating) को और हवा दी जब उन्होंने इशारों-इशारों में उनके रिलेशनशिप का हिंट दिया. दोनों स्टार्स में से कभी किसी ने इस तरह की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था पर आखिरकार कृति ने अब इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए अपने रिश्ते का सच बताया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट कर इन खबरों को 'बिल्कुल निराधार' बताया है.

हाल ही में कृति सेनन ने ये साफ कर दिया है कि भेड़िया फिल्म में उनके को-एक्टर वरुण धवन ने एक रियलिटी शो में उनकी टांग खींची थी और उन्हें चिढ़ाया था. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर कहा 'यह न तो प्यार है, न ही पीआर. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था और उनके मजाक ने कई अफवाहों को हवा दे दी. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे- मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दीजिए. ये अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं.'

prabhas

ये भी पढ़ें: Prabhas और Kriti Sanon को हुआ एक दूसरे से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

यहां से उड़ी थी डेटिंग की अफवाह

दरअसल प्रभास और कृति सेनन फिल्म आदिपुरुष में पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तब सामने आईं जब कृति ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के एक सेगमेंट के दौरान प्रभास को फोन किया. प्रभास ने भी उनका फोन उठाने में जरा सी भी देरी नहीं की. कहा जा रहा है कि सेट पर साथ काम करने के दौरान ही प्रभास और कृति एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. कई खबरें सामने आई थीं कि साउथ सुपरस्टार पहले ही कृति को प्रपोज कर चुके हैं जिसका जवाब कृति ने 'हां' में दिया. हालांकि दोनों ने अपने इस रिश्ते पर कभी मुहर नहीं लगाई. 

ये भी पढ़ें: Prabhas ने किया Kriti Sanon को प्रपोज, जल्द सगाई करेगा कपल?

Varun Dhawan ने दोनों को लेकर कही थी ये बात 

वहीं हाल ही में वरुण और कृति अपनी फिल्म भेड़िया के प्रोमोशन के चलते कलर्स टीवी के शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के सेट पर पहुंचे थे. यहां बातों ही बातों में वरुण धवन ने कृति सेनन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसने फिल्मी गलियारों में खलबली मचा दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement