Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से Kriti Sanon को धोना पड़ा था हाथ, अब हुआ है खुलासा

कृति सैनन (Kriti Sanon) हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने शो में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Latest News
Alia Bhatt की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से Kriti Sanon को धोना पड़ा था हाथ, अब हुआ है खुलासा

Kriti Sanon : कृति सैनन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हीरोपंती (Heropanti) से अपनी शुरुआत की थी, इस फिल्म के हिट होने के बाद आज उन्हें बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस में से गिना जाता है. कृति अब बॉलीवुड में एक रेगुलर एक्ट्रेस हैं और उन्हें लगातार काम मिल रहा है. वह कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्में साइन कर रही हैं, और अच्छा कर रही हैं. लुका छुपी (Luka Chuppi) एक्ट्रेस हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan) में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं. सेलिब्रिटी टॉक शो में करण जौहर ने कृति सैनन से कई सवाल किए जिसका जवाब उन्होंने बेबाकी से दिया. 

शो में कृति ने खुलासा किया कि उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year) के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 2012 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. हाउसफुल 4 (Houseful 4) की एक्ट्रेस ने बताया उन्होंने आलिया के रोल वाला ऑडिशन दिया था, जिसके लिए उन्हें बाद में रिजेक्ट कर दिया गया था. बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म को करण के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) की तरफ से प्रोड्यूस किया गया था. 

कृति सैनन को उनकी साल 2021 में आई फिल्म 'मिमी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर (67th Filmfare Award) अवार्ड मिला है.

कृति अगली बार मच अवेटेड फिल्म भेड़िया (Bhedia) में दिखाई देंगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं. इसके अलावा, वह टाइगर श्रॉफ के साथ गणपथ-पार्ट 1 (Ganpath-Part 1) में भी एक्टिंग करेंगी, फिल्म के क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अलावा प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) में भी कृति सैनन दिखाई देंगी.  

बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि बॉलीवुड की सबसे बोल्ड कमर्शियल फिल्म मानी जाने वाली द डर्टी पिक्चर (The Dirty Picture) फिल्म का सीक्वल बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये फिल्म सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी पर कहा जा रहा है कि द डर्टी पिक्चर 2 में एक पूरी तरह से अलग कहानी और एक्ट्रेस नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कृति सैनन या तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को फिल्म में लीड रोल के लिए चुना जा सकता है पर फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) नजर नहीं आने वाली हैं. हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक मुहर लगनी बाकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement