Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lust Stories 2 में Kajol के साथ इंटीमेट सीन को लेकर घबरा गए थे कुमुद मिश्रा, जानिए एक्ट्रेस और शूटिंग को लेकर क्या कहा

Kajol Devgan and Kumud Mishra Intimate Scenes: लस्ट स्टोरीज में अपने इंटीमेट सीन को लेकर घबरा गए थे एक्टर कुमुद मिश्रा, जानिए कैसे पूरी हुई फिल्म की शूटिंग.

Latest News
Lust Stories 2 में Kajol के साथ इंटीमेट सीन को लेकर घबरा गए थे कुमुद मिश्रा, जानिए एक्ट्रेस और शूटिंग को लेकर क्या कहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कुमुद मिश्रा बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स ( Lust Stories 2) में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी अहम भूमिका अदा की है. वे टाइगर जिंदा है, अय्यारी, रांझना, सूर्यवंशी, जॉली एल.एल.बी जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का परचम लहरा चुके हैं. हाल ही में आई लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया जिसको लेकर वे इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म लस्ट स्टोरीज में कुमुद मिश्रा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल के साथ इंटीमेट सीन में नजर आएं हैं जिसके बाद से लोगों में वे वायरल होते जा रहें हैं. हालांकि कुमुद मिश्रा ने फिल्म में अपने इस सीन को लेकर काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है. आइए जानते हैं उनके इस मूवी सीन पर उनका क्या कहना है.

ये भी पढ़े:-Ram Charan और उपासना ने बेटी को दिया Klin Kara Konidela नाम और अंबानी ने भेजा सोने का गिफ्ट, देखें फोटो और वीडियो

मैं काफी ज्यादा घबरा गया था.....
कुमुद मिश्रा बताते हैं कि लस्ट स्टोरी 2 ( Lust Stories 2) में कुछ सीन की शूटिंग के दौरान वे घबरा गए थे. उन्होंने आजतक को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 'लस्ट स्टोरी की स्क्रिप्ट मुझे बहुत मजेदार लगी क्योंकि मैंने इस तरह स्क्रिप्ट पर कभी काम नहीं किया था. कुछ चीजें ऐसी थी, जिसे लेकर मैं डाउट में था. ऐसा मेरे साथ यह पहली बार हो रहा इसलिए मैं बिना डाउट्स को क्लियर किए आगे नहीं बढ़ना चाहता था. वे आगे बताते हैं कि 'मैं डायरेक्टर से मिला, फिल्म और मेरे किरदार को लेकर काफी डिस्कशन भी हुई. गौर करने वाली बात है कि हम उन सीन्स पर बात नहीं कर रहे थे, जो मुझे मुश्किल  थे. बल्कि उन पर बात की जो शूटिंग के दौरान आसान लगे. क्योंकि इंटीमेट सीन के दौरान मैं काफी घबरा गया था जिसको लेकर उतनी बात नहीं की थी'.

बिलकुल हिचकिचाहट तो होती है.....
लस्ट स्टोरीज ( Lust Stories 2) में फिल्माए गए सीन को लेकर वे बताते हैं कि मैं कोई 21 साल का तो हूं नहीं, एक उम्र हो गई है और ऐसे में इंटीमेट सीन को लेकर मन में कई तरह के सवाल तो खड़े होते ही हैं. मैं किसी भी प्रोजेक्ट में अपने सीन्स करते समय पूरी तरह से अच्छा परफॉर्मर बनने की कोशिश करता हूं. ये सिर्फ बोल्ड सीन की बात नहीं है कई बार मैं नॉर्मल सीन पर भी हिचकिचा जाता हूं. हर एक्टर के बीच एक दीवार होती है जो जिसका ब्रेक होना बेहद जरूरी होता है. बोल्ड सीन को लेकर मैं शुरुआत में संकोच में था क्योंकि मेरी को-एक्टर काजोल थीं. उनकी बॉडी ऑफ वर्क जबरदस्त है. उनकी परफॉर्मेंस को देखकर लगता है जैसे उनके लिए चीजें कितनी नॉर्मल और आसान हैं. वो आज जिस भी जिस पैशन और उदारता के साथ काम कर रहीं हैं, हम एक्टर्स को उस स्टेज में पहुंचने कई साल लग जाते हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल सबसे बड़ा प्लस पॉइंट रही. उनकी वजह से चीजें आसान हो गईं. उनका जो कमिटमेंट और इनवॉल्वमेंट था फिल्म की शूटिंग को लेकर वह तारीफ के काबिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement