Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति से तलाक के चंद दिनों बाद Karan Johar के साथ पार्टी करती दिखीं Kusha Kapila, फोटोज हुईं वायरल

Kusha Kapila हाल ही में Karan Johar और Arjun Kapoor के साथ पार्टी करती दिखीं. उनके अलावा इस पार्टी में कई फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी नजर आए.

पति से तलाक के चंद दिनों बाद Karan Johar के साथ पार्टी करती दिखीं Kusha Kapila, फोटोज हुईं वायरल

Kusha Kapila Karan Johar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फेमस सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर कुशा कपिला (Kusha Kapila) बीते दिनों अपने तलाक (Kusha Kapila divorce) को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. इंस्टा पर उन्होंने अपने पति जोरावर अहलूवालिया (Zorawar Ahluwalia) से अलग होने की घोषणा की थी. उनके अलग होने की खबर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था. कुछ दिनों तक इंटरनेट से दूर रहने के बाद कुशा फिर से एक्टिव हो गई हैं. वहीं हाल ही में वो पार्टी करती नजर आईं. उनके साथ करण जौहर (Karan Johar), अर्जुन कपूर सहित कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स भी दिखे. उनकी ये 'किटी पार्टी' की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

कुछ दिन पहले करण जौहर और कुशा कपिला का एक पुराना इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. वहीं अब जोरावर से अलग होने के कुछ दिनों बाद ही फिर से करण और कुशा साथ में पार्टी करते नजर आए. उनके साथ कई फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अर्जुन कपूर भी दिखे. उन्हें साथ में पार्टी करते और समय बिताते देखा गया.

करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुशा, अर्जुन और बाकी लोगों के साथ तस्वीरें साझा कीं. कुशा के अलावा, दानिश सैत, तन्मय भट्ट, निहारिका एनएम और सुमुखी सुरेश सहित कई लोग इसमें शामिल हुए. करण ने एक फोटो के कैप्शन में लिखा, 'बेस्ट कंटेंट क्रिएटर्स की अब तक की सबसे अच्छी किटी पार्टी!!!'

kusha

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद Kusha Kapila ने मांगी Urfi Javed से सलाह, वीडियो में देखें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की कैसे की मदद

बता दें कि कुछ समय पहले एक टॉक शो में कुशा फिल्ममेकर करण जौहर के साथ नजर आई थीं. इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती मजाक किया. इस दौरान करण कुशा से कहते हैं कि अगर उसे जोरावर के साथ कोई समस्या आती है तो वो उनसे संपर्क कर सकती हैं. इसपर कुशा ने कहा कि करण रिश्ते के बारे में सलाह देने में बहुत अच्छे हैं तो करण कहते हैं कि वो सलाह में सबसे पहले ब्रेकअप करने को बोलते हैं. 

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. इसके बाद खुद कुशा के एक्स पति को सामने आकर इस पर सफाई देनी पड़ी. उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर अपनी एक्स वाइफ का सपोर्ट किया और उन्हें विलेन बताने वालों को लताड़ लगाई थी. 

ये भी पढ़ें: Kusha Kapila को इस शख्स ने दी थी पति Zorawar Ahluwalia से ब्रेकअप की सलाह? Video देख हिल जाएगा दिमाग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement