Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalit Modi-Sushmita Sen Dating: ललित मोदी ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, बोले- चांद पर पहुंच गया हूं

Lalit Kumar Modi-Sushmita Sen Dating: ललित मोदी ने अपने ट्विटर (Lalit Modi Twitter Post) पर सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक फोटोज (Romantic Photos) शेयर कर अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया है. ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर किए हैं. इन दोनों पोस्ट में उन्होंने सुष्मिता संग बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ ही अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. इसके बाद ऐसी खबरें आने लगीं कि ये दोनों सेलेब्रिटीज शादी करने जा रहे हैं. वहीं, इसके कुछ ही सेकेंड्स बाद अगले पोस्ट में उन्होंने शादी के कयासों पर भी जावाब दे दिया है.

Latest News
Lalit Modi-Sushmita Sen Dating: ललित मोदी ने खुलेआम किया प्यार का इजहार, बोले- चांद पर पहुंच गया हूं

Lalit Kumar Modi-Sushmita Sen: ललित मोदी- सुष्मिता सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Lalit Kumar Modi-Sushmita Sen Wedding: ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. कई लोग उनके पोस्ट और रोमांटिक तस्वीरों (Romantic Photos) को देखकर इसे शादी का ऐलान मान रहे हैं. ललित ने तो अपने प्यार का इजहार खुलकर कर डाला है. अब लोगों को इंताजर है कि सुष्मिता कब ललित के लिए प्यार भरा पोस्ट करेंगीं. वहीं, ललित के इस पोस्ट के बाद दोनों की शादी की चर्चाएं तेज हो गई थीं लेकिन उनके अगले पोस्ट ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

Lalit Modi ने यूं किया प्यार का इजहार

दरअसल, ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'परिवार के साथ मालदीव, सार्दीनिया टूर पर जाकर और दुनिया के चक्कर लगाकर अभी लंदन वापस आया हूं. इसमें मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी मेरे साथ रहीं. आखिरकार एक नई शुरुआत एक नई जिंदगी. मैं चांद पर हूं'. ललित मोदी ने इस पोस्ट के साथ सुष्मिता संग ली गईं खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ललित मोदी का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- करोड़ों की मालकिन हैं सुष्मिता सेन, एक प्रोजेक्ट के लिए करती हैं इतना चार्ज

 

 

वहीं, इसके बाद ही दोनों की शादी की अफवाहें उड़ने लगीं और ललित ने मामला बढ़ता देख दूसरा पोस्ट भी कर दिया. उन्होंने सुष्मिता संग कुछ और रोमांटिक फोटोज के साथ लिखा- 'मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि. हमने शादी नहीं की है सिर्फ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो भी होगा किसी दिन'.

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen ने अब तक क्यों नहीं की शादी? एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा

 

 

बता दें कि जहां एक तरफ सुष्मिता सेन बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. वहीं, दूसरी तरफ राजनीतिक घरानों से संबंध रखने वाले मोदी का परिवार बिजनेस बैकग्राउंड से है. ललित मोदी आईपीएल के फाउंडर्स में से एक हैं. वो आईपीएल के पहले कमिशनर थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement