Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalit Modi Hospitalised: डबल कोरोना से जंग लड़ रहे हैं Sushmita Sen के EX बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस के भाई ने यूं मांगी सलामती की दुआ

Lalit Modi डबल कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. इस बीच Sushmita Sen के भाई ने आईपीएल फाउंडर की सलामती की दुआ मांगी है.

Latest News
Lalit Modi Hospitalised: डबल कोरोना से जंग लड़ रहे हैं Sushmita Sen के EX बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस के भाई ने यूं मांगी सलामती की दुआ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने आईपीएल फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, फिर कुछ समय बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं. अब, बात अगर आज की करें तो फिलहाल ललित मोदी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. ऐसे में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने उनकी सलामती की दुआ मांगी है.

दरअसल, बीते शु्क्रवार को ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट दिया था. इस पोस्ट में IPL फाउंडर ने बताया कि कोविड-19 (Covid-19) और डीप निमोनिया से पीड़ित होने के बाद वे 24/7 ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे. ललित मोदी ने बताया कि वे मैक्सिकों में संक्रमण का शिकार हुए थे जिसके बाद एयर एंबुलेंस के जरिए लंदन पहुंचे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen भाई Rajeev से तलाक की वजह से हैं नाराज, जानें क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें?

इधर, पोस्ट में ललित मोदी की हालत देखने के बाद आम लोगों से लेकर कई बड़े सेलिब्रिटी उनकी सलामती की दुआ करते नजर आए. इस लिस्ट में एक नाम सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का भी रहा. राजीन सेन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ललित आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. मजबूत बने रहें.'

Lalit Modi

रातों-रात वायरल हुईं थी तस्वीरें
गौरतलब है कि बीते साल जुलाई में सुष्मिता सेन और ललित मोदी की रोमांटिक तस्वीरों ने रातों-रात खलबली मचा दी थी. दोनों की फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. तस्वीरें शेयर करते हुए ललित मोदी ने एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाल्फ बताया तो दोनों की शादी की खबरों की चर्चाएं तक तेज होने लगीं. हालांकि, बाद में पता चला कि उन्होंने शादी नहीं की है लेकिन वे एक-दूसरे को डेट जरूर कर रहे थे. फिर इसके कुछ ही महीनों बाद ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी प्रोफाइल पर मौजूद हर तस्वीर को डिलीट कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen के भाई Rajiv Sen पर पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप, Charu Asopa बोलीं- अब तलाक दूंगी 

बात अगर एक्ट्रेस की करें तो लाख सवालों के बाद भी सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर ना इनकार किया था और ना ही उन्होंने इस बात की पुष्टी ही की थी. इसके अलावा बाद में आई ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी एक्ट्रेस का ऐसा ही रुख देखने को मिला. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement