Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor के एकतरफा प्यार में पागल थी इस फेमस स्टार की बेटी, हद पार होने पर एक्टर को करानी पड़ी थी FIR

फेमस एक्टर राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित (Vastavikta Pandit) शाहिद कपूर के एकतरफा प्यार में पागल थीं. वे खुद को एक्टर की वाइफ बताया करती थीं.

Shahid Kapoor के एकतरफा प्यार में पागल थी इस फेमस स्टार की बेटी, हद पार होने पर एक्टर को करानी पड़ी थी FIR
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के टैलेंटेड, गुड लुकिंग और पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'फर्जी' (Farzi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फर्जी में शाहिद कपूर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. वहीं, इन सब के बीच एक्टर खुद से जुड़ी एक पुरानी खबर को लेकर भी चर्चाओं में आ गए हैं. शाहिद कपूर के चाहने वालों के संख्या लाखों करोड़ों में है. फैंस अपने चहेते एक्टर पर जमकर प्यार लुटाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक एक्टर की एक फैन ऐसी भी थी जिसके प्यार ने उन्हें पुलिस स्टेशन जाने पर मजबूर कर दिया था?

जी हां, इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह थी वो फैन खुद एक सुपरस्टार की बेटी थी. हम बात कर रहे हैं गुजरे जमाने के फेमस एक्टर राज कुमार (Raaj Kumar) की बेटी वास्तविकता पंडित (Vastavikta Pandit) की. खबरों की मानें तो वास्तविकता शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन थीं. केवल फैन ही नहीं, वे फर्जी एक्टर के एकतरफा प्यार में इतनी पागल थीं कि हर हद भूला बैठी थीं.

यह भी पढ़ें- Kiara Advani इस वजह से हो गई थीं Shahid Kapoor से गुस्सा, मारना चाहती थीं थप्पड़

वास्तविकता और शाहिद कपूर की पहली मुलाकात सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर श्यामक डाबर की डांस क्लास में हुई थी. यहां पहली मुलाकात में ही वास्तविकता शाहिद के लुक्स पर अपना दिल हार बैठीं. हालांकि, शाहिद की तरफ से  ऐसा कुछ नहीं था. इसके बाद तो उन्होंने एक्टर का पीछा तक करना शुरू दिया था. इतना ही नहीं, वे शाहिद कपूर के बगल वाले घर में शिफ्ट हो गई थीं और खुद को उनकी पत्नी बताने लगी थीं.

इधर, एक्टर इस पागलपन से बुरी तरह तंग आ चुके थे. पहले उन्होंने वास्तविकता को समझाने की कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तब उन्हें पुलिस का सहारा लेना पड़ा. 

 

 

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor: फ्लॉप फिल्म के बावजूद एक्टर ने बढ़ाई फीस, जानें नई फिल्म के लिए क्या है डिमांड

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो वास्तविकता पंडित ने साल 1996 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्हें इतनी सफलता नहीं मिल पाई. नामी एक्टर राज कुमार की बेटी होने के बावदूज वास्तविकता को काम नहीं मिल सका और इस तरह उनका एक्टिंग करियर खत्म हो गया.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement