Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैंस पर चढ़ा Thalapathy Vijay की Leo का खुमार, थिएटर में अपने फेवरेट एक्टर के सामने कर डाली सगाई, Video Viral

थलापति विजय(Thalapathy Vijay) की फिल्म लियो(Leo) के शो के दौरान सुपरस्टार एक्टर के दो फैंस ने एक दूसरे से सगाई कर ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
फैंस पर चढ़ा Thalapathy Vijay की Leo का खुमार, थिएटर में अपने फेवरेट एक्टर के सामने कर डाली सगाई, Video Viral

Leo: लियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: थलापति विजय(Thalapathy Vijay) की फिल्म लियो(Leo) 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. लियो की दीवानगी फैंस के सिर चढ़ कर बोल रही है. यहां तक की फैंस का सिनेमाघरों में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इस सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में थलापति के दो जबरा फैन नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तमिलनाडु के पुदुक्कोटाई के एक थिएटर के अंदर का है. जहां पर विजय के दोनों फैन एक दूसरे को जयमाला और अंगूठियां पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो करीब सुबह के शो का है, जो कि राज्य में 9 बजे के करीब शुरू हुआ था. इस दौरान फैन ने कहा कि मेरे मां बाप नहीं है, इसलिए मेरे लिए सब कुछ थलापति विजय ही हैं. 

ये भी पढ़ें- Leo : 'थलापति' ने दी 'रजनीकांत' को मात, ओपनिंग डे पर कर डाली इतने करोड़ की कमाई

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

लोकेश कनगराज के निर्देशन में तैयार लियो साउथ सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 63 करोड़ का कारोबार किया है और वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने कुल 140 करोड़ की कमाई कर ली है. इस तरह से फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है. इस कलेक्शन के बाद लियो ने रजनीकांत की जेलर को भी पछाड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- Instagram पर आते ही छा गए Thalapathy Vijay, चंद घंटों में 2 मिलियन के ज्यादा लोगों ने कर डाला फॉलो

इन कलाकारों ने फिल्म में किया एक्ट

इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, अर्जुन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. एक्शन से भरपूर यह एंटरटेनिंग फिल्म मानाग्राम, कैथी, मास्टर और विक्रम के बाद लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित पांचवीं फिल्म है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement