Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lust Stories 2 की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, इंटीमेट सीन से पहले अनुराग कश्यप ने पूछी थी पीरियड्स डेट, जानें वजह

लस्ट स्टोरी 2(Lust Stories 2) की एक्ट्रेस अमृता सुभाष(Amruta subhash) ने खुलासा किया है कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने उनसे इंटीमेट सीन शूट से पहले पीरियड्स डेट पूछी थी.

Lust Stories 2 की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, इंटीमेट सीन से पहले अनुराग कश्यप ने पूछी थी पीरियड्स डेट, जानें वजह

Amruta subhash  Anurag Kashyap: अमृता सुभाष  अनुराग कश्यप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लस्ट स्टोरी 2(Lust Stories 2) रिलीज के बाद से काफी चर्चा में है. फिल्म में सभी किरदारों को लेकर और उनके द्वारा दिए गए बोल्ड सीन की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म में एक्ट्रेस अमृता सुभाष(Amruta subhash) ने भी बेहतरीन भूमिका अदा की है. एक्ट्रेस ने सीरीज में जमकर बोल्ड सीन दिए है, जिसको लेकर उनकी खूब सराहना की गई है. इसी बीच उन्होंने इन बोल्ड सीन और डायरेक्टर अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमृता ने कैमरे में इंटीमेट सीन को लेकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की तारीफ भी की है. जैसा कि एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के साथ सेक्रेड गेम्स में काम किया था. उसी को लेकर बात करते हुए अमृता ने बताया कि शूटिंग के वक्त डायरेक्टर ने उन्हें कमफर्टेबल फील करवाया. एक्ट्रेस ने बताया कि इंटीमेट सीन शूट से पहले उन्होंने पीरियड्स डेट भी पूछी थी.

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 Review: Tamannaah और Vijay Varma नहीं कर पाए इंप्रेस, जानें 4 कहानियों में सबसे बेस्ट कौन?

अनुराग ने पूछी से पीरियड्स डेट

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- मैंने अपना पहला इंटीमेट सीन सेक्रेड गेम्स 2 में अनुराग के साथ ही किया था. उन्होंने बताया कि अनुराग ने डायरेक्शन टीम को बुलाया, उन्होंने मुझसे मेरी पीरियड्स डेट के बारे में पूछा. ताकि वह उसी के आसपास इंटीमेट सीन शूट नहीं करेंगे. उन्होंने यह भी पूछा कि क्या आप उसे पीरियड्स के टाइम पर करेंगी? एक्ट्रेस ने बताया कि सेंसिटिव होने का जेंडर से कोई लेना देना नहीं है. यह किसी भी मेल फीमेल होने से भी ऊपर है और अनुराग इंटीमेट सीन को लेकर काफी सेंसिटिव है.

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 में Kajol के साथ इंटीमेट सीन को लेकर घबरा गए थे कुमुद मिश्रा, जानिए एक्ट्रेस और शूटिंग को लेकर क्या कहा 

लस्ट स्टोरी में अमृता ने निभाई कामवाली की भूमिका

वहीं, आपको बता दें कि अमृता हाल ही में मोस्ट पॉपुलर फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक कामवाली की भूमिका अदा की है, जो कि सीमा यानी tillotama shome के घर पर काम करती है. वहीं, फिल्म की जमकर चारों ओर तारीफ हुई है. फिल्म में कई कलाकारों ने काम किया है, जिसमें काजोल, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन कोंकणा सेन शर्मा ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement