Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lust stories में Kiara Advani नहीं ये एक्ट्रेस करने वाली थीं वाइब्रेटर वाला सीन, मम्मी ने कर दिया था मना

लस्ट स्टोरी (Lust Stories)के बोल्ड सीन के लिए करण जौहर(Karan Johar) की पहली पसंद कियारा आडवाणी(Kiara Advani) नहीं थी. आईये जानते हैं कि कौन थी उस वाइब्रेटर वाले बोल्ड सीन के लिए पहली एक्ट्रेस और क्यों एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था ऑफर

Lust stories में Kiara Advani नहीं ये एक्ट्रेस करने वाली थीं वाइब्रेट��र वाला सीन, मम्मी ने कर दिया था मना

Kiara Advani: कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia), विजय वर्मा(Vijay Varma), काजोल(Kajol), नीना गुप्ता(Neena Gupta) और मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) जैसी मल्टी स्टारर फिल्म लस्ट स्टोरीज 2(Lust Stories 2) काफी चर्चा में है. 29 जून को यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज हो गई है. यह फिल्म का दूसरा पार्ट है और इससे पहले वाला पार्ट साल 2018 में रिलीज किया गया था. फिल्म का पहला पार्ट भी काफी चर्चा में रहा था. 

लस्ट स्टोरी का पहला पार्ट कियारा आडवाणी के बोल्ड सीन के चलते चर्चा में रहा था. इस फिल्म में कियारा का वाइब्रेटर वाला सीन देख लोग काफी हैरान हो गए थे. फिल्म में कियारा ने इस सीन को बेहतरीन ढंग से किया था. वहीं, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म को साइन करने से पहले डिवाइस को कभी देखा भी नहीं था. 

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, Tamanna और Vijay Verma के इंटीमेट सीन ने लूटी लाइमलाइट

कृति सेनन थी करण जौहर की पहली पसंद

कियारा आडवाणी ने लस्ट स्टोरी में वाइब्रेटर वाले सीन को बखूबी तौर पर किया था. उनके इस सीन की भी जमकर तारीफ हुई थी. हालांकि करण जौहर की इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी कभी भी उनकी पहली पसंद नहीं थी. दरअसल, करण ने अपने शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में खुलासा किया किया था कि  यह रोल उन्होंने कियारा से पहले कृति सेनन को ऑफर किया था. 

मम्मी के कारण कृति ने मना की थी लस्ट स्टोरी

हालांकि  कृति सेनन ने ऑफर को ठुकरा दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी मां इस रोल के लिए उन्हें परमिशन नहीं देगी. उसके बाद करण की मुलाकात कियारा से मनीष मल्होत्रा के ऑफिस में हुई थी.जिसके बाद उन्होंने उसे ऑफिस में आकर मिलने को कहा था. वह कियारा को आलिया आडवाणी के नाम से जानते थे. 

ये भी पढ़ें- 'ना मैं सेक्सी हूं ना मुझमें शर्म है', बॉलीवुड की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने खुद के बारे में क्यों कही ऐसी बात

कियारा आडवाणी को मिला था रोल

एक्ट्रेस ने उसके बाद करण से मुलाकात की और उन्होंने कहानी सुनी. हालांकि इस कहानी को सुनने के बाद कियारा भी काफी हैरान थी, लेकिन उन्होंने इसे करने के लिए हां कर दी क्योंकि यह करण जौहर की फिल्म थी. इस एंथोलॉजी फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement