Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Junaid Khan की डेब्यू फिल्म Maharaj की रिलीज को मिली हरी झंडी, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम

Junaid Khan की डेब्यू फिल्म Maharaj की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है. फिल्म को अब हरी झंडी मिल गई है और ये Ott पर रिलीज भी हो गई है.

Latest News
Junaid Khan की डेब्यू फिल्म Maharaj की रिलीज को मिली हरी झंडी, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही स्ट्रीम

Maharaj (महाराज)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) अपनी डेब्यू फिल्म महाराज (Maharaj) को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई थी. इसके बैन को लेकर मांग उठी थी जिसके चलते गुजरात हाई कोर्ट ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया था. इसी बीच अब राहत की खबर आ रही है. फिल्म महाराज अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. गुजरात हाई कोर्ट ने शुक्रवार को नेटफ्लिक्स (Maharaj on Netflix) की इस फिल्म की रिलीज पर लगाई गई अस्थायी रोक हटा ली है.

फिल्म महाराज पहले 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी पर विवाद के चलते इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी. जस्टिस संगीता के. विशेन ने 13 जून को फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी. हालांकि फिल्म देखने के बाद शुक्रवार को नेटफ्लिक्स को फिल्म स्ट्रीम करने की अनुमति देने का फैसला किया गया था. ऐसे में फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है और इसे लोग एन्जॉय कर सकते हैं.

आमिर के बेटे जुनैद खान के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे भी नजर आए. फिल्म में शर्वरी वाघ गेस्ट रोल में हैं. महाराज का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​​​ने किया है और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा ने निर्देशन किया है.


ये भी पढ़ें: Maharaj ही नहीं, रिलीज से पहले विवादों में रहीं ये फिल्में


क्यों था फिल्म Maharaj को लेकर विवाद

विश्व हिंदू परिषद ने अदालत में अपील कर फिल्म महाराज पर बैन लगाने की मांग करते हुए कहा था कि ये उनकी धार्मिक भावनाएं आहत करती है. इस पीरियड ड्रामा की कहानी साल 1862 के एक केस पर आधारित है. ये फिल्म उस वक्त के 'महाराज लाइबल केस' के बारे में है. फिल्म धार्मिक व्यक्ति और गुजराती भाषा के पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी के बीच हुई कानूनी लड़ाई के बारे में है.


ये भी पढ़ें: 2 महीने में घटाया 26 किलो वजन, इस सुपरस्टार के बेटे ने डेब्यू के लिए खूब बहाया पसीना, मेहनत की हो रही तारीफ


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement